जुर्मदिल्ली

अपशब्द नही हुआ बर्दाश्त, दो ने मिलकर कर दी तीसरे की हत्या, दोनो गिरफ्तार

अपशब्द नही हुआ बर्दाश्त, दो ने मिलकर कर दी तीसरे की हत्या, दोनो गिरफ्तार

जाफरपुरकला थाना इलाके में हुई हत्या के मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया यह दोनों बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले हैं। और जिसकी हत्या की गई वह हरियाणा के रोहतक का रहने वाला था। इनके बीच शराब पीने के दौरान अपशब्द कहने पर झगड़ा हुआ था। तीनों एक ही मकान में किराए के कमरे में रहते थे।

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने हत्या की इस वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो मृतक की पहचान मनजीत के रूप में हुई। जो हरियाणा के रोहतक का रहने वाला था। उसके बाद आगे की जांच में पता चला कि 2 लोग जिनकी पहचान उमेश दास और अनिल के रूप में हुई, ये दोनों बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले हैं। वह इस वारदात में शामिल हैं। जाफरपुर कला की पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। हत्या अंदरूनी चोट से हुई है या कैसे इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आएगा।

गौरतलब है कि इसी इलाके में कुछ दिन पहले मामूली बात में बहस इतनी बढ़ गई कि दोस्त नहीं दोस्त की गाड़ी में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और फिर कई दिन तक वह फरार रहा। बाद में स्पेशल स्टाफ द्वारका की टीम ने आरोपी चट्टान सिंह को गिरफ्तार कर लिया था। जब पूछताछ हुई तो पुलिस भी यह सुनकर सोच में पड़ गई कि चट्टान सिंह ने जिसकी गोली मारकर हत्या की गई थी, उससे ना तो पैसे के लिए कहासुनी था ना कोई और झगड़ा था। लेकिन दूसरे के लेनदेन को सुलटाने के चक्कर में वह आ गया और गुस्से में आकर उसने गोली मारकर हत्या कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button