दिल्लीबिहार

असम, बिहार, दिल्ली,,गांजा की लाखों की तस्करी, कैसे देखिये पूरी खबर ||

असम, बिहार, दिल्ली,,गांजा की लाखों की तस्करी, कैसे देखिये पूरी खबर ||

गुवाहाटी से ट्रेन के पैंट्री कार में छुपाकर गांजा की खेप राजधानी दिल्ली तक लाकर तस्करी करने वाले इंटरस्टेट गैंग का पश्चिमी जिला एंटी नारकोटिक्स सेल ने पर्दाफाश किया है। यह सिंडीकेट बाप और बेटा मिलकर चला रहे थे। डीसीपी वेस्ट घनश्याम बंसल ने बताया कि इनके पास से 61 किलो से ज्यादा फाइन क्वालिटी का गांजा बरामद किया गया है, जिसकी कीमत 25 लाख रुपए बताई जा रही है।

इस मामले में पुलिस ने 65 साल के बिठाई राय और उसके एसोसिएट अनिल राय को गिरफ्तार किया है। बिठाई राय अपने बेटे के साथ इस सिंडिकेट को चला रहा था। जबकि अनिल राय ट्रेन के डब्बे में घूम घूम कर खाने का सामान बेचने का काम करता था

पुलिस के अनुसार एसीपी ऑपरेशन अरविंद कुमार की देखरेख में नारकोटिक्स स्क्वाड के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर राजेंद्र ढाका, राजेंद्र प्रसाद, हेड कॉन्स्टेबल विजय, लेखराज, मनजीत, अभय, विजय और कॉन्स्टेबल काशीराम की टीम इस इंटरस्टेट गांजा तस्कर गैंग के बारे में पता लगा रही थी और टेक्निकल सर्विलांस और इंटेलिजेंस की मदद से पुलिस को पता चल गया।

अनिल राय नाम का तस्कर रघुबीर नगर के गांव वाला चौक के पास गांजा की एक बड़ी खेप किसी को देने के लिए आने वाला है। पुलिस टीम ने वहां पर ट्रैप लगाया, पता चला कि बिठाई राय और अनिल राय वही एक रेंटेड हाउस में मौजूद है। पुलिस टीम ने दोनों को वहीं से पकड़ा और वहां से दो बैग बरामद किया गया। जिसमें 38 पैकेट गांजा के भरे हुए थे। जिसका कुल वजन 61 किलो 350 ग्राम निकला। इनके खिलाफ ख्याला थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button