जुर्म

दिल्ली के सागरपुर में की गई बुज़ुर्ग की हत्या

बदमाशों ने कई और जगह लोगों से की लूट

साउथ वेस्ट दिल्ली के सागरपुर इलाके में बदमाशों ने 74 साल के एक बुजुर्ग की लूटपाट के विरोध करने पर हत्या कर दी। मृतक की पहचान मोहन लाल छाबड़ा के रूप में हुई है। मौके से मिली जानकारी के अनुसार सुबह 5:15 बजे वह फिजियोथैरेपी सेंटर जा रहे थे, उसी दौरान उनके साथ वारदात हुई है। वह रोजाना सुबह घर से पैदल निकलकर मोर्निंग वॉक करते हुए सुबह 5:30 से 7:30 तक तक फीजियोथैरेपी सेंटर में फिजियोथरेपी कराने के लिए रहते हैं। आज सुबह जब वह घर से निकले तो रास्ते में उनके साथ वारदात को अंजाम दिया गया।

जानकारी के अनुसार उनके पीछे-पीछे लड़के बाइक पर आए। एक ने पहले आवाज दी, फिर दो लड़के बाइक से नीचे उतरे और फिर एक ने उनको पकड़ लिया। उनसे थैला ले गए, जिसमें पर्स, कैश भी रखा हुआ था। लगभग 15 से 20 हजार रुपये थैले में होंगे। कानों में पहने सोने के कुंडल, सोने की अंगूठी भी लूटकर बुजुर्ग से ले गए। विरोध करने पर चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी। बताया गया कि वह रिटायर्ड कर्मचारी थे। परिवार के साथ सागरपुर थाना इलाके के ठीक सामने दुर्गा पार्क इलाके में रहते थे और गली नंबर 10 वशिष्ठ पार्क में उनके साथ वारदात हुई।

मौके से ऐसा पता चला है, कि जिन बदमाशों ने इनके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया है, इससे पहले भी इन्होंने एक और वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद की वारदात में एक और शख्स पर जानलेवा हमला किया गया। सभी जगह आरोपियों ने लूटपाट की है। फिलहाल इस मामले को लेकर साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट डीसीपी मनोज सी के द्वारा कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई थी।

सौरव सर्मा, एनएन 24 न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button