उत्तर पश्चिम दिल्लीदिल्ली

आधी रात आजादपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर चाकूबाजी, एक की हत्या, दूसरा घायल, झगड़े की वजह साफ नहीं

मुस्ताक आलम, नई दिल्ली

नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के आजादपुर रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म के पास एक युवक की चाकू के वार करके हत्या कर दी गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान दुर्गेश के रूप में हुई है। वहीं घायल व्यक्ति का नाम मोहम्मद रोशन पता चला है, जिसे बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय पुलिस मौके पर मामले की जांच में जुटी हुई है। हत्या के पीछे झपटमारी, आपसी झगड़ा, पुरानी रंजिश या कोई और वजह है, यह जांच के बाद ही साफ हो पायेगा।

यह वारदात आजादपुर रेलवे स्टेशन की पटरियों के पास देर रात हुआ। जब अचानक जमकर चाकूबाजी होने लगी और इस चाकूबाजी में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको पहले नजदीकी विनायक अस्पताल ले जाया गया था, जहां से उसकी हालत बिगड़ता देख डॉक्टरों ने किसी अन्य अस्पताल ले जाने के लिए कहा। जिसके बाद परिजन घायल व्यक्ति रोशन को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। जहां उसका इलाज लगातार चल रहा है।

मृतक 25 साल के दुर्गेश के जानकारों से पुलिस पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि जब रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म के पास चाकूबाजी शुरू हुई, तो आसपास के लोग पहले कुछ समझ नही पाए। जब तक कुछ मालूम हुआ तब तक दोनों ही व्यक्ति लहूलुहान सड़क पर बेसुध पड़े हुए थे। वहां पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आनन-फानन में तुरंत दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने दुर्गेश नाम के व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। वही रोशन की हालत लगातार बिगड़ रही थी और खून ज्यादा बहने की वजह से उसकी तबीयत बिगड़ती जा रही थी। इसको देखते हुए विनायक हॉस्पिटल से किसी अन्य अस्पताल ले जाने की सलाह डॉक्टरों द्वारा दी गई। वहीं दुर्गेश के परिवार को भी इस मामले की जानकारी दे दी गई और शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर बाबू जगजीवन राम में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

अब पूरा मामला लूटपाट के विरोध से जुड़ा हुआ है या फिर इन दोनों पर हुई चाकूबाजी की वजह कुछ और है यह तो पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पाएगा। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है, आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। घायल रोशन के परिजन इलाके के ही दो अन्य व्यक्तियों पर पूरी वारदात को अंजाम देने की आशंका जता रहे हैं। पुलिस की पूछताछ लगातार जारी है और जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिरकार इस वारदात की वजह क्या है ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button