जुर्म

क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में वांटेड स्नैचर, हिस्ट्री शीटर

कई वारदातों को दे चुका अंजाम, पुलिस कर रही है पूछताछ

क्राइम ब्रांच की टीम ने एक कुख्यात हिस्ट्री शीटर को गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान आशु उर्फ़ सचिन के रूप में हुई है। इसे पुलिस टीम ने शिव चौक, अमन विहार इलाके में गिरफ्तार किया है। यह पुलिस के वांटेड लिस्ट में शामिल था। इसके पास से चोरी की मोटर साइकिल बरामद की गई है।

स्पेशल सीपी रविंद्र सिंह यादव ने बताया की इसे दबोचने के लिए DCP अमित गोयल की देखरेख में ACP अरविन्द कुमार, इंस्पेक्टर रोबिन त्यागी, मंगेश त्यागी, सहायक सब इंस्पेक्टर बलजीत, हेड कांस्टेबल सुनील, अंकित और पवन की टीम का गठन किया गया। फिर पुलिस टीम ने इसके बारे टेक्निकल सर्विलांस से जानकारी इकट्ठा की। इंफॉर्मेशन सही होने पर अमन विहार के पास आरोपी को ट्रैप में फंसाकर धर दबोचा।

आगे की जानकारी देते हुए रविंद्र सिंह यादव ने बताया कि आरोपी की तलाश लम्बें समय से थी। इसने कई सनसनीखेज वारदातों को अंजाम दे रखा है। अब इसे गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की पूछताछ की जा रही है। इस हिस्ट्री शीटर के पास से जो मोटरसाइकिल जब्त किया गया है, वह मोटरसाइकिल जनकपुरी थाने के पास से चोरी की गई थी।

शुरुआती पुछताछ के दौरान हिस्ट्री शीटर ने बताया कि वो शराब का आदि है। शराब सप्लाई के धंधे में भी शामिल रहा है। करीब 6 महीने पहले उसकी मुलाकात दीपक नाम के एक और शराबी से हुई थी।

दोनों शराब पीने की अपनी लत पूरी करने के लिए रानी बाग़ इलाके में मोटरसाइकिल की मदद से सड़क पर चलने वालों से सोने की चेन, मोटरसाइकिल और मोबाइल लूटा करते थे। इस तरह के लूट की घटना को अंजाम देने के बाद मोटरसाइकिल को सुनसान जगहों पर छोड़ देते थे। आरोपी पर पहले से 13 आपराधिक मामले अलग अलग थानों में दर्ज है।

सौरव शर्मा, एनएन 24 न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button