दक्षिण पूर्व दिल्ली

शाहरूख ने रक्षा बंधन से पहले ली भाई की जान

एक दर्जन से ज्यादा चाकू मारकर मर्डर

भाई-बहन के प्यार के पवित्र त्योहार से कुछ दिन पहले ही दो बहनों के बीच इकलौते भाई की अर्थी उठ गई। उसे चाकू से गोदकर आरोपियों ने जान ले ली। परिवार, वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि लगभग 4 बजे उसे चाकू मारा गया था और 2 घन्टे बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया।

यदि समय पर नजदीक के बड़े हॉस्पिटल में ले जाते तो उनका भाई जिंदा होता। मृतक रितिक की बहन ने कहा कि जैसे ही फोन आया की रितिक को चाकू मारा गया है, मैंने कहा तुरंत अच्छे अस्पताल में ले जाओ, मैं पैसे भेज रही हूं। लेकिन ऐसा नही हुआ, जिस हॉस्पिटल में ले गए वहां इंतजाम ही नहीं था।

न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में पिटाई का बदला लेने के लिए शाहरुख नाम के युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर रितिक पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। इस वारदात में रितिक के दो दोस्त भी घायल हुए हैं। उनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। जबकी रितिक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स में सुरक्षित रखवा दिया गया है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया था कि रविवार शाम करीब 4:00 बजे खोली पार्क, खिजराबाद में चाकूबाजी और मारपीट की कॉल मिली थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि तैमूर नगर के रहने वाले रितिक, उसके दोस्त सोनू और प्रशांत पर हमला किया गया है। ये तीनों एक बाइक से खजीराबाद से सीवी रमन मार्ग जा रहे थे।

सौरव शर्मा, एनएन 24 न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button