दिल्ली

एयरपोर्ट जाने सीवर के गंदे पानी के बीच से गुजरते हजारों लोग

साउथ वेस्ट दिल्ली के महिपालपुर का बुरा हाल

दिल्ली के महिपालपुर के लोग इन दिनों सीवर के बदबूदार बहते गंदा पानी को लेकर नेताओं को कोष रहे हैं। उनका कहना है कि वे जिस जगह पर रह रहे हैं, इस जगह को नर्क बना दिया है। क्योंकि गलियां हो या मेन सड़क सब जगह पर सीवर का गंदा पानी भरा हुआ है। जिससे लोग अब बुरी तरह परेशान हो रहे हैं।

सीवर का गंदा पानी बीच सड़क बह रहा है, जबकि इस सड़क से रोजाना हजारों लोग आते जाते हैं। यहां से महज कुछ किलोमीटर की दूरी पर एयरपोर्ट है। एयरपोर्ट पर काम करने वाले लोग भी इसी रास्ते से होकर जाते हैं। लेकिन यहां पर सीवर ओवर फ्लो होने के बाद लगातार सीवर का पानी बह रहा है। यहां के दुकानदारों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। साथी यहां की गली में रहने वाले लोग भी गंदे पानी के बीच रहने को मजबूर हैं।

स्थानीय महिला ने बताया की सीवर के जगह-जगह पर ढक्कन खुले पड़े हैं। जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। स्कूली बच्चों को कई बार छुट्टियां करनी पड़ती है, खराब रास्ते की वजह से। क्योंकि जगह-जगह पर गंदा पानी भरने से निकलना बहुत मुश्किल है।

लोगों ने बताया कि विधायक को इसकी शिकायत भेजी गई, लेकिन उसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। लोग इंतजार कर रहे हैं, की कब इस बदबू से उन्हें छुटकारा मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button