जुर्म

करोलबाग में गोल्ड ज्वैलरी के बिजनेसमैन का मर्डर

साईबर थाना ने किया दो दोस्त को गिरफ्तार ,SHO जगदीश कुमार की टीम ने पकड़ा

राजधानी दिल्ली में हत्या की वारदात में कमी नहीं आ रही है। ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला सेन्ट्रल दिल्ली के करोल बाग इलाके में सामने आया है। जिसमें गोल्ड का बिजनेस करने वाले महाराष्ट्रा के बिजनेसमैन की उन्हीं के कमरे पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। यह वारदात बीती रात करोल बाग थाना इलाके के बिडनपूरा में हुई है। मृतक की डेड बॉडी को नजदीक के हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए शिफ्ट करा दिया गया है। उनकी पहचान प्रताप जाधव के रूप में हुई है।

डीसीपी सेंट्रल संजय सेन ने बताया की रात 10:45 पर पुलिस को इस मामले की सूचना मिली थी। एक शख्स को चाकू मारकर घायल कर दिया गया है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तो पता चला कि बिडनपुरा कॉलोनी के एक मकान के तीसरी मंजिल पर यह वारदात हुई है। प्रताप जाधव नाम के शख्स पर हमला किया गया था। वह मूलत महाराष्ट्र का रहने वाला था और उसके शरीर पर जख्म के निशान मिले। स्पोर्ट पर काफी खून फैला हुआ था।

मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल की टीम को बुलाया गया। छानबीन में पता चला कि मृतक गोल्ड सप्लाई का बिजनेस करता था। उसी जगह से वह ज्वेलर्स के पास गोल्ड की डिलीवरी पहुंचाता था। उस कमरे से 39 लाख 50 हजार कैश भी पुलिस ने बरामद किया है। इस मामले में 302 के तहत एफ आई आर दर्ज किया गया।

जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई जो उसमें चार संदिग्ध नजर आए। जब उसके आधार पर आगे की छानबीन की गई तो दो आरोपी की पहचान हो गई। एक गणेश और दूसरा सुदीप निकला, पता चला कि यह दोनों ही गोल्ड बिजनेसमैन के यहां ही काम करते हैं। सुदीप कर्नाटका का रहने वाला है। उसे पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस की मदद से आखिरकार दबोच लिया। बाकी फरार इनके और तीन साथियों की तलाश की जा रही है।

आगे की पूछताछ की जा रही है, उसके बाद ही पूरी कहानी का पता चल पाएगा। वारदात को अंजाम इन्होंने किस कारण से दिया था। यह उस कमरे से गोल्ड लूटकर ले गए थे, जिसका विरोध करने पर हत्या करनी पड़ी या कुछ और मामला था। क्योंकि यदि लूटपाट के इरादे से हत्या की गई होती तो उस कमरे से इतनी मोटी रकम पुलिस को नहीं मिलती। लेकिन यह सारी चीजें पूछताछ के बाद ही साफ हो पाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button