दिल्ली

चार बहनों के इकलौते भाई और 3 बच्चों की मां ने होटल में की आत्महत्या

पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पंडित बीडी शर्मा पीजीआइएमएस मैं पोस्टमार्टम के लिए भेजें

अनुभव गुप्ता, नई दिल्ली।

रोहतक स्थित सेक्टर 14 की मार्केट के होटल गुडविल में रोहतक की तेज कॉलोनी निवासी 27 वर्षीय शंकर और 43 वर्षीय ममता ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार कल शाम से ही दोनों लापता थे दोनों के परिजनों ने रोहतक थाना ओल्ड सब्जी मंडी में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। आज पुलिस ने मृतक ममता के मोबाइल को ट्रेसिंग पर लगाकर तो पाया कि दोनों की टावर लोकेशन सेक्टर 14 स्थित होटल गुडविल की मिल रही है टीवी टावर लोकेशन से पुलिस जब होटल में पहुंची तो दोनों को मृत अवस्था में पाया गया।

थाना अर्बन स्टेट और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में लेकर पंडित बीडी शर्मा पीजीआइएमएस के मोर्चरी विभाग में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। प्राथमिक दृष्टि से दोनों में प्रेम प्रसंग का मामला लगता है लेकिन पुलिस का कहना है कि अभी एफएसएल की रिपोर्ट आने के बाद तमाम पहलुओं पर जांच कर आगे कुछ कहा जा सकता है। मरने वाला 27 वर्षीय शंकर अविवाहित था और चार बहनों का इकलौता भाई था और एक निजी फैक्ट्री में कार्यरत था। जबकि 43 वर्षीय ममता विवाहित थी और 3 बच्चों की मां बताई गई है।

 

थाना ओल्ड सब्जी मंडी थाना प्रभारी विजेंद्र कुमार के अनुसार कल शाम को ही दोनों के परिजन थाने में आए थे और दोनों ही परिवारों ने दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। थाना प्रभारी विजेंद्र ने बताया कि 43 वर्षीय ममता कल सुबह ही घर से रोहतक स्थित सिविल हॉस्पिटल में इलाज के बहाने से घर से आई थी। जो शाम होने तक घर नहीं पहुंची थी दूसरी तरफ शंकर सुबह ही घर से फैक्ट्री के लिए निकला था और वह भी शाम होने तक घर नहीं पहुंच पाया था। जिसके चलते ममता का बेटा और शंकर का पिता दोनों ही थाने में अलग-अलग समय पर पहुंचे थे और दोनों ने दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी पुलिस के अनुसार ममता के पास जो मोबाइल था जिसे ट्रेसिंग पर लगाने पर लोकेशन होटल गुडविल सेक्टर 14 की मिली थी।

पुलिस जब होटल पहुंची तो कमरा अंदर से बंद था दरवाजा तोड़कर देखा गया तो दोनों की डेड बॉडी कमरे के अंदर पड़ी हुई थी प्राथमिक दृष्टि से लगता है कि ममता ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन किया था जबकि शंकर ने कमरे के अंदर फांसी लगाई हुई थी पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है प्राथमिक दृष्टि से मामला प्रेम प्रसंग का मिलता है लेकिन पुलिस अभी तमाम पहलुओं पर जांच करेगी तभी आगे कुछ कहा जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button