जुर्मपश्चिमी दिल्ली

“जहरीला” दिन में “चुराता था स्कूटी” रात में करता था “घरों में जाकर चोरी”

रात में करता था "घरों में जाकर चोरी" LED, स्कूटी और दो मोबॉइल बरामद जनकपुरी, मायापुरी, डाबड़ी में वारदात इंस्पेक्टर विवेक मेंडोला टीम ने पकड़ा

पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी मायापुरी डाबरी बिंदापुर उत्तम नगर आदि इलाकों में चोरी सेंधमारी और वाहन चोरी के मामलों को अंजाम देने वाले एक शातिर चोर को द्वारका जिला के एंटी बर्गलरी सेल की टीम ने गिरफ्तार किया है। इसके पास से चोरी के दो मोबाइल, एलईडी टीवी और स्कूटी बरामद किया गया है। इसकी गिरफ्तारी से 04 मामलों का खुलासा करने का दावा पुलिस ने किया है।

डीसीपी एम हर्षवर्धन के अनुसार इसके ऊपर पहले से सात मामले चोरी, वाहन चोरी और स्नैचिंग के चल रहे हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान नीरज उर्फ जहरीला के रूप में हुई है। यह दिल्ली के बिंदापुर इलाके का रहने वाला है। जो दो मोबाइल बरामद किए गए हैं, वह उत्तम नगर और डाबरी थाना इलाके से चुराई गई थी। एलईडी टीवी और स्कूटी इसने डाबरी इलाके से चुराई थी।

इंस्पेक्टर विवेक मेंडोला की देखरेख में एएसआई विनोद, हेड कांस्टेबल नरेश, बलजीत और कांस्टेबल परवीन की टीम ने इसके बारे में पता लगाकर गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। यह पहले पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी मायापुरी के अलावा द्वारका नॉर्थ डाबरी और रोहिणी जिला के प्रेम नगर में भी इसी तरह की वारदात को अंजाम दे चुका है। इसकी गिरफ्तारी से उत्तम नगर और डाबरी थाना के 3 मामलों का खुलासा किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button