दिल्ली

“जादू टोना का शक”किचन के “चाकू से मर्डर”

पड़ोसी ने ले ली पड़ोसी की ही जान

जाफरपुरकलां थाना के सुरहेड़ा गांव में एक सख्स ने जादू टोना के शक में चाकू से गोदकर अपने पड़ोस में रहने वाले सख्स की निर्ममता से हत्या कर दी। जब वह ताबड़तोड़ चाकू से वार कर रहा था, तब एक और पड़ोसी बीचबचाव करने पहुंचे तो आरोपी ने उन्हें भी नहीं छोड़ा, उनपर पर भी चाकू से कई वार करके घायल कर दिया। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जिस सख्स की हत्या हुई है, उसकी पहचान सुनील के रूप में हुई है। वह गांव में पशुपालन और खेती का काम करते थे। इनके घर के सामने ही आरोपित विनोद भी रहता है। गांव वालों ने बताया कि कुछ दिन पूर्व सुनील ने देखा कि विनोद उनके खेत में शौच कर रहा है। इसपर सुनील ने एतराज जताया। इस दौरान विनोद ने देख लेने की धमकी दी थी।

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि देर रात करीब 12:45 में सूचना मिली थी। सुनील उर्फ पिंटू नाम के शख्स की पड़ोसी ने चाकू मारकर हत्या कर दी है। उसे बचाने जब दूसरा पड़ोसी आया तो उसे भी घायल कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके आरोपी विनोद को गिरफ्तार कर लिया। उसने किचन वाले चाकू से हमला किया था।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे यह शक था कि सुनील “जादू टोना” करता है उसके ऊपर। पिछले दिनों भी कुछ आपस में झगड़ा हुआ था। मृतक सुनील किसान था, जबकि घायल राजपाल ( 58) सरकारी नौकरी में है और आरोपी विनोद बेरोजगार था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button