बाहरी दिल्ली

जामा मस्जिद इलाके में आधी रात हुई थी फायरिंग

गोली मारने वाले को आपरेशन विंग ने पकड़ा

जामा मस्जिद इलाके में 19-20 नवंबर की आधी रात कई राउंड फायरिंग करने के मामले के आरोपी को आखिरकार सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के आपरेशन विंग की पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान रहमान उर्फ शाद के रूप में हुई है। यह दरियागंज के काला महल इलाके का रहने वाला है। इसके पास से कंट्री मेड पिस्तौल और गोली बरामद की गई है।

डीसीपी सेंट्रल संजय कुमार सेन के अनुसार फायरिंग की वारदात जमा मस्जिद थाना इलाके के जगत सिनेमा के पास वाली गली में देर रात ढाई बजे के आसपास हुई थी। शिकायतकर्ता असद ने बताया कि वह अपने भाई जुबेर के साथ गली में टहल रहा था। इस दौरान दो और युवक वहां पर पहुंचे, जिनकी पहचान उन्होंने शाद और अरहम के रूप में बताई। किसी बात को लेकर शाद ने गोली चला दी। वहां पर तीन राउंड फायर किया और फिर पिस्टल की बट से अरशद के ऊपर हमला करके दोनों वहां से फरार हो गए।

इस मामले की छानबीन लोकल पुलिस के अलावा जिला के आपरेशन विंग की टीम भी कर रही थी। एसीपी ऑपरेशन अजय कुमार सिंह की देखरेख में पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से लगातार आरोपियों के बारे में पता लग रही थी। फिर जब पुलिस टीम को स्पेसिफिक जानकारी मिल गई तो न्यू जाफराबाद इलाके में छापा मारकर रहमान उर्फ शाद के रूप में हुई। उसने बताया कि यह और पीड़ित असद दोनों पहले दोस्त थे। लेकिन कुछ समय से बातचीत बंद हो गई थी वारदात की रात किसी बात को लेकर बहस हुई उसके बाद उसने गोली चला दी। वह लोकल बदमाशों के संपर्क में आ गया था और टशन बाजी के लिए और अपने इलाके में दबदबा बनाने के लिए पिस्तौल रखता शुरू कर दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button