दिल्ली

टिल्लू ताजपुरिया गैंग का मेंबर गिरफ्तार

सनसनीखेज हत्याकांड में था वांटेड

क्राइम ब्रांच के वेस्टर्न रेंज-II की टीम ने मर्डर के मामले में वांटेड चल रहे क्रिमिनल को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान सलमान के रूप में हुई है। वह समालखा, कापसहेड़ा का रहने वाला है। इसकी कापसहेड़ा थाना की पुलिस टीम कर रही थी। इसके खिलाफ धारा 302/307/120बी और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज था। इस मामले में वांटेड भी घोषित है।

स्पेशल पुलिस कमिश्नर रविंद्र सिंह यादव ने बताया की पकड़े गए बदमाश की निशानदेही पर 01 लोडेड पिस्टल और 04 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। इस मामले में आर्म्स एक्ट, के तहत अपराध शाखा थाना में भी मामला दर्ज किया गया है।

इसी साल 17 मार्च को धर्मेंद्र उर्फ सोनू नाम के युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक की मां ने पुलिस को बताया था, की सलमान ने गोली मारी है। इलाज के दौरान धर्मेंद्र ने दम तोड़ दिया था। थाना कापसहेड़ा, दिल्ली में मामला दर्ज किया गया था।
जांच के दौरान आरोपियों की पहचान करण, सलमान, रुस्तम और अफरोज के रूप में हुई थी। आरोपी करण, रुस्तम और अफरोज को गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि सलमान मामला दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रहा था।

सब इंस्पेक्टर अनुज छिकारा को इसके बारे में गुप्त सूचना मिली की कापसहेड़ा के हत्या मामले में वांटेड सलमान गुरुग्राम के धनकोट में छिपा हुआ है। उसे वहाँ से पकड़ा जा सकता है। डीसीपी सतीश कुमार की देखरेख में वांटेड को पकड़ने के लिए एसीपी यशपाल सिंह, इंस्पेक्टर पवन सिंह, एसआई अनुज, रविंद्र सिंह, विशाल, एएसआई रविंदर, मोहन बिष्ट, हेडकांस्टेबल रविंदर, अश्विनी, पवन और कांस्टेबल सोहित की टीम द्वारा धनकोट में जाल बिछाया गया। फिर आरोपी सलमान को सफलतापूर्वक पकड़ लिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button