जुर्मदिल्लीबाहरी दिल्ली

दिल्ली के भलस्वा डेयरी में चली गोली, गोली लगने से घायल की हालत गम्भीर

अनुभव गुप्ता, नई दिल्ली

दिल्ली के भलस्वा डेयरी थाना इलाके युवक को मारी गोली। पुरानी रंजिश और इलाके में अपना वर्चस्व जमाने के लिए बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम। युवक को गोली मारकर बदमाश हुए मौका ए वारदात से फरार। हमलावरों की धरपकड़ के लिए लगातार पूछताछ और जांच जारी।

उत्तरी बाहरी दिल्ली के भलस्वा डेरी थाना इलाके में बदमाश किस कदर बेखौफ हैं इसकी एक बानगी रविवार रात देखने को मिली जहां घर के पास ही बैठे हुए शाहरुख नाम के एक युवक पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। पहले लाठी-डंडों से हमला किया गया और उसके बाद शाहरुख पर दो गोलियां चलाई जिसमें एक गोली उसके सिर के पास और दूसरी पैर में लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौका ए वारदात से फरार हो गए। दरअसल शाहरुख अपने परिवार के साथ भलस्वा डेयरी थाना इलाके में रहता है। परिवार के लोग प्रॉपर्टी और पशुपालन का काम करते हैं और परिवार से ही एक महिला बीएसपी से चुनाव भी लड़ चुकी है जिनके घर पर करीब 6 महीने पहले भी इसी तरीके से हमला हुआ था और अंधाधुंध गोलियां चलाई गई थी।

जिसकी शिकायत भलस्वा डेयरी थाने में दी गई थी। आज जब महिला का भतीजा शाहरुख अपने घर के पास ही बैठा था तभी इलाके के ही रहने वाले कुछ बदमाशों द्वारा उस पर हमला किया। लाठी-डंडों से पिटाई करने के बाद उस पर गोली चलाई गई इससे चलते शाहरुख की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। शुरुआती दौर में शाहरुख को नजदीकी बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया जहां से हालत बिगड़ता देख उसे अन्य अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। वहीं जैसे ही पूरे मामले की जानकारी पुलिस को मिली और जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे परिजनों से बातचीत कर आरोपियों की पहचान की गई और अब पुलिस लगातार आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है

शुरुआती जांच में मालूम हुआ कि इलाके में अपना वर्चस्व जमाने और पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस की जांच और पूछताछ लगातार जारी है और वहीं दूसरी तरफ शाहरुख जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button