उत्तरी दिल्लीदिल्ली

दिल्ली देहात के नजफगढ़ में पानी की किल्लत, दिल्ली सरकार के मंत्री के दफ्तर पर प्रदर्शन, महिलाएं-बुजुर्ग और BJP नेता भी पहुंचे

अनुभव गुप्ता, नई दिल्ली

दिल्ली देहात के नजफगढ़ विधानसभा के कई इलाकों में पीने के पानी की गम्भीर समस्या बनी हुई है। आज इसी मामले को लेकर स्थानीय लोगों के साथ मिलकर लोकल काउंसलर अमित खड़खड़ी और पूर्व विधायक अजित खड़खड़ी ने दिल्ली सरकार के मंत्री और नजफगढ़ के स्थानीय विधायक के ऑफिस पर मटका लेकर प्रदर्शन किया।

इस प्रदर्शन के दौरान स्थानीय लोगों, बुजुर्गों के अलावा महिलाएं भी पहुची थी। साथ ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी प्रदर्शन में शामिल थे।

पूर्व विधायक अमित खड़खड़ी और निगम पार्षद अजीत खड़खड़ी ने बताया की भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और अलग-अलग इलाके के लोग मिलकर यहां कैलाश गहलोत के ऑफिस पर पहुंचे हैं प्रदर्शन करने के लिए। इनका कहना है, की नजफगढ़ के गांव और आसपास की कई कॉलोनी जैसे रोशनपुरा, गोपाल नगर, सुरखपुर खेड़ा आदि कई कॉलोनी के लोग पानी को लेकर परेशान हैं।

इसलिए मंत्री कैलाश गहलोत के ऑफिस पर शांतिपूर्वक धरना प्रदर्शन किया। लोगों ने बताया कि जब गर्मी के सीजन में पानी की बहुत जरूरत होती है, तो यहां पानी की किल्लत शुरू हो जाती है। महिलाओं ने बताया कि एक तो पानी नहीं आ रहा, दूसरा अगर कहीं पानी आता भी है, तो कभी 2 दिन बाद 4 दिन बाद और वह भी गंदा पानी भी आता है

पानी के बिल पूरे आते हैं, तो ऐसे में कैसे काम चलेगा ? एक तो पानी नहीं, उसपर से पानी बिल जलबोर्ड भेजता है, लोग क्या करें क्या ना करें, समझ मे नही आता है। फ्री बिजली, फ्री पानी की बात तो दिल्ली सरकार ने कर तो दिया, लेकिन लोगों को जब पानी नहीं मिल रहा तो इसका क्या फायदा ?

अगर दो-तीन दिन के अंदर पानी की समस्या का हल नहीं हुआ तो इससे आगे और भी बड़ा प्रदर्शन करके मंत्री कैलाश गहलोत के ऑफिस का घेरने का काम करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button