राजनीती

दिल्ली भाजपा ने सनातन धर्म के खिलाफ बोलने पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे की निंदा की

अरविंद केजरीवाल को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे के सनातन धर्म को खत्म करने के बयान पर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए - वीरेन्द्र सचदेवा

Virendra Sachdeva Appointed Delhi BJP President Know Full Details | Delhi. वीरेंद्र  सचदेवा बनाए गए दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, जानें उनके बारे में पूरी डिटेलकल दिल्ली भाजपा प्रतिनिधिमंडल नई दिल्ली में तमिलनाडु के रेजिडेंट कमिश्नर को विरोध पत्र सौंपेगा

तमिलनाडु के मंत्री के द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर पूरे देश ही नहीं राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी अब इसका विरोध होने लगा है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. के स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के ब्यान कि “सनातन धर्म मलेरिया, डेंगू की तरह है, जिसका केवल विरोध नहीं, बल्कि इसे ख़त्म किया जाना चाहिए” की कड़ी निंदा की है।दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि पूरी I.N.D.I.A. गठबंधन को उदयनिधि स्टालिन के बयान पर अपना रुख स्पष्ट करने की जरूरत है, लेकिन दिल्ली की सत्तारूढ़ पार्टी के प्रमुख होने के नाते हम सीएम अरविंद केजरीवाल से उदयनिधि के बयान पर अपना रुख स्पष्ट करने के लिए कहते हैं।

पिछले कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी के नेता सनातन हिंदू धर्म के बारे में चिंता के साथ बातें कर रहे हैं और इसलिए सीएम केजरीवाल को आगे आ कर उदयनिधि स्टालिन की निंदा करनी चाहिए।कोई भी I.N.D.I.A. नेता अगर डी.एम.के. नेताओं के साथ अब मंच साझा करता है तो उन्हे सनातन हिंदू धर्म विरोधी माना जाएगा। वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि कल दिल्ली भाजपा का एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल तमिलनाडू भवन जायेगा और रेजिडेंट कमिश्नर को विरोध पत्र सौंपेगा।

दिल्ली भाजपा तमिलनाडू सेल के कार्यकर्ता कल आर.के. पुरम मंदिर में प्रार्थना सभा आयोजित करेंगे और स्टालिन परिवार को सही सदबुद्धि प्रदान करने के लिए प्रार्थना करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button