द्वारका

दिल्ली से चुराकर मेवात में बेच रहे थे स्कूटी – बाइक

तिहाड़ जेल में हुई थी रिसीवर अज़हर से मुलाक़ात

द्वारका जिला के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड की पुलिस टीम ने मेवाती गैंग के दो ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है। जो दिल्ली से टू व्हीलर चोरी करके मेवात में सप्लाई करते रहे। मेवात के रिसीवर से मुलाकात ऑटो लिफ्टर की तिहाड़ जेल में हुई थी। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की पहचान रोहित और राहुल के रूप में हुई है। यह दोनों निर्मल विहार, नजफगढ़ के रहने वाले हैं। राहुल का मेवात में आना-जाना लगा रहता था और वह वहां के सिंडिकेट के संपर्क में आ गया था।

इनकी गिरफ्तारी से बाबा हरिदास नगर, मोहन गार्डन, डाबरी, बिंदापुर, और नजफगढ़ थाना के 6 मामलों का खुलासा करने का पुलिस ने दावा किया है। डीसीपी अंकित सिंह ने बताया कि उनके पास से चोरी की स्कूटी के अलावा कंट्री मेड पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है। एंटी ऑटो थेफ्ट के स्क्वाड के इंस्पेक्टर कमलेश कुमार की देखरेख में हेड कांस्टेबल सोनू की टीम ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है।

जब इनके बारे में एक इनफार्मेशन मिली थी। उस इनफॉरमेशन के आधार पर पुलिस टीम ने साई बाबा मंदिर के पास ट्रैप लगाया और इनको दबोचा। जिस स्कूटी से यह जा रहे थे, वह बाबा हरिदास नगर इलाके से चोरी की निकली। इनके खिलाफ नजफगढ़ थाना में आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पूछताछ में पता चला रोहित और राहुल मेवात के रिसीवर अजहर के संपर्क में हैं। वह इनसे चोरी की स्कूटी और मोटरसाइकिल खरीदता है और यह शॉर्टकट से पैसा कमाने के लिए चोरी कर रहे थे।

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button