दिल्ली

दूध व्यवसाई की बाल बाल बची जान

बोनट पर सवार, घसीटता हुआ ले गया

दिल्ली के कोटला मुबारकपुर थाना इलाके में बीती रात चलती गाड़ी में बोनट पर सवार दूध व्यवसाई को काफी दूर तक ले जाने का मामला सामने आया है। जिसमें मूलचंद फ्लाई ओवर से लेकर DND तक टेंपो ट्रेवल के ड्राइवर ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया। ऐसी में बोनस पर सवार दूध व्यवसाय की जान भी खतरे में पड़ सकती थी। लेकिन DND के पास टेंपो ट्रैवलर ड्राइवर ने अचानक गाड़ी रोकी, जैसे ही दूध व्यवसाय नीचे उतरा आरोपी ड्राइवर ने झटके से गाड़ी स्पीड करके भगा दी। फिर पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

पहला मामला नोएडा का बताया जा रहा था, बाद में साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक का निकला और बाद में मामला साउथ डिस्ट्रिक्ट के कोटला मुबारकपुर थाना पहुंचा। पुलिस ने टेंपो ट्रेवल के बारे में पता लगा लिया है। जिसके ड्राइवर ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित को थाने में बुलाया गया है पूछताछ के लिए।

पीड़ित ने बताया कि उसका दूध का बिजनेस है। वह बिजवासन में रहते हैं परिवार के साथ। नया ड्राइवर उन्होंने अपने टेंपो पर रखा था, इसलिए उसको रूट दिखाने के लिए दो दिन से साथ में रात में जा रहे थे। रात 10:00 बजे से 11:00 बजे के बीच में यह घटना हुई है। जब रास्ते में अचानक टेंपो ट्रेवल ड्राइवर ने बाएं तरफ से दूध वाले टेंपो के साथ गाड़ी को लगाया। बहस करने लगा और फिर झटके से गाड़ी को आगे निकला।

जब पीड़ित दूध व्यवसाई ने मूलचंद रेड लाइट के पास से उतरकर टेंपो ट्रैवलर को रोकने की कोशिश की तो वह रुका नहीं। पीड़ित जब बोनट पर चढ़कर जान बचाने की कोशिश की तो आरोपी टेंपो ट्रेवल के ड्राइवर ने स्पीड बढ़ा दी और काफी दूर तक उसे बोनट से उतरने नही दिया। बल्कि स्पीड और बढ़ा दी। लेकिन DND के पास अचानक ड्राइवर ने टेंपो ट्रेवल को रोका, जैसे ही पीड़ित दूध व्यवसाई नीचे उतरा, तो आरोपी ड्राइवर ने गाड़ी को रोकने की बजाय स्पीड और बढ़ा दी और वहां से फरार हो गया।

इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। डीसीपी साउथ चंदन चौधरी कहना है कि कोटला मुबारकपुर थाना में मामले को ट्रांसफर किया गया है। छानबीन की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button