दिल्ली

धू – धू कर बीच सड़क आग की गोला बन गई कार.…..

गाड़ी चला रहा सख्स किसी तरह बचाया अपना जान

रुक रुक कर हो रही रिमझिम बारिश के बीच आज दिन में अचानक बीच सड़क पर चलती हुई गाड़ी आग के गोले में तब्दील हो गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते और देख पाते चारों तरफ से गाड़ी के आग की लपटें निकलने लगी और आसमान तक काला धुआं फैलने लगा। अचानक यह हालत देखकर आसपास के लोग अपनी गाड़ियों को साइड में कर लिया और इसी बीच किसी ने फायर कंट्रोल रूम को और पुलिस को सूचना दे दी।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आज पर काबू पाया, लेकिन तब तक गाड़ी पूरी तरह आग की चपेट में आकर जलकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। फायर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार दिन में 11:50 पर गाड़ी में आग लगने की सूचना मिली थी। कॉलर ने बताया कि पीरागढ़ी मेट्रो स्टेशन के पास यह हादसा हुआ है। उसके बाद तुरंत नजदीक के उद्योग नगर स्थित फायर स्टेशन से आग बुझाने वाली गाड़ी को भेजा गया।

इस आग के हादसे में किसी के हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है। लेकिन गाड़ी पूरी तरह जल गई। आग की लपटों से घिरी गाड़ी का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दिख रहा है, किस तरह से बीच सड़क पर धू धू कर गाड़ी जल रही है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है।

मौके से मिली जानकारी के अनुसार जो सख्स गाड़ी चला रहा था। वह आग लगते ही जान बचाकर गाड़ी छोड़कर वहां से कूदकर बाहर निकल गया। वरना वो भी चपेट में आ जाता।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button