द्वारका

नजफगढ़ में ससुर पर दामाद ने की फायरिंग

पैसे के लेनदेन को लेकर की थी फायरिंग

दिल्ली देहात के नजफगढ़ थाना इलाके में एक शख्स पर रात में फायरिंग करके हत्या की कोशिश करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जो पीड़ित सख्स का दामाद ही बताया जा रहा है। जिसकी पहचान विकास उर्फ विक्की के रूप में हुई है। वह बाहरी दिल्ली के नांगलोई थाना इलाके का रहने वाला निकला। जांच में यह भी पता चला कि वह पहले से मर्डर, धमकी देने और एक्साइज एक्ट के कई मामलों में भी शामिल रहा है।

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि फायरिंग की यह वारदात 26 – 27 नवंबर की आधी रात हुई थी। इसमें नजफगढ़ के जय बिहार इलाके में गोली चली थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम को पीड़ित सख्स ने बताया कि गोली चलाने वाला उसका दामाद ही है। उसने पैसे के डिस्प्यूट को लेकर उसे जान से मारने की कोशिश की गई है। इसलिए उसके दामाद ने रात में आकर गोली चलाई। मौके पर जांच में नजफगढ़ थाना की पुलिस टीम को खाली कारतूस भी मिला।

नजफगढ़ थाना की टीम ने हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू की। एसीपी नजफगढ़ सतीश दहिया की देखरेख में एसएचओ अजय कुमार, सब इंस्पेक्टर बालेश्वर, हेड कांस्टेबल परमजीत, हवा सिंह और कांस्टेबल राजन की टीम ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आरोपी के बारे में पता लगाना शुरू किया। जब स्पेसिफिक सूचना मिल गई तो फिर बाहरी दिल्ली के नांगलोई थाना इलाके के अध्यापक कॉलोनी में छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

उसके बाद पुलिस टीम ने उसके पास से कंट्रीमेड पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। जांच में और पूछताछ में पता चला की उसके ऊपर नागलोई, आदर्श नगर और सब्जी मंडी थाना में पहले से हत्या, हत्या के प्रयास इत्यादि के कई मामले दर्ज हैं। आगे की कारवाई पुलिस टीम कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button