बाहरी दिल्ली

बक्करवाला में चला रहा था स्क्रेपिंग यार्ड, काट रहा था गाड़ियां

आउटर AATS की टीम ने मारा छापा

 

बाहरी जिला के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड की पुलिस टीम ने चोरी छुपे स्क्रेपिंग यार्ड बनाकर वहां पर कबाड़ की गाड़ियों को काटने के मामले का खुलासा किया है। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। डीसीपी आउटर हरेंद्र सिंह के अनुसार गिरफ्तार आरोपी की पहचान सुमित कुमार के रूप में हुई है। वह बक्करवाला का रहने वाला है और पहले से भी मुंडका के एक मामले में शामिल रहा है।

पुलिस टीम ने वहां से दो ऑक्सीजन गैस सिलेंडर, एलपीजी सिलेंडर, गैस कटर के अलावा काफी संख्या में वह औजार बरामद किए गए हैं, जिससे गाड़ियों को काटा जाता था। इसके खिलाफ पुलिस ने एनवायरमेंट प्रोटक्शन एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार एएटीएस की टीम को सूचना मिली थी, की रनहोला थाना इलाके के बक्करवाला में एक इलीगल स्क्रैप कटिंग यार्ड चल रहा है। जहां पर स्क्रैप की गाड़ियों को काटा जा रहा है। इस सूचना पर एटीएस के इंस्पेक्टर श्यामसुंदर की देखरेख में सब इंस्पेक्टर दिलबाग, प्रीतम, सहायक सब इंस्पेक्टर जोगिंदर, हेड कांस्टेबल मनजीत और कांस्टेबल प्रवीण की टीम ने जानकारी को इकट्ठा किया। जब पुलिस को कंफर्म हो गया तब वहां पर छापा मारा करके मामले का खुलासा किया और स्क्रेपिंग यार्ड चलने वाले ऑनर को गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार इस काम के लिए उसके पास कोई लाइसेंस नहीं था। पुलिस को स्क्रेपिंग यार्ड के अंदर कई मजदूर भी मिले और कई गाड़ियां भी मिली जिसे यहां पर लाया गया था कटिंग करके पार्ट पार्ट में करने के लिए। पुलिस ने इस मामले की जानकारी नांगलोई के एसडीएम को भी दे दिया, जिससे आगे की वह छानबीन करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button