जुर्मपश्चिमी दिल्ली

बड़े भाई ने ले ली,, छोटे भाई की जान ,कस्टमर से झगड़ा, बीच बचाव करना पड़ा छोटे को महंगा घर पर झगड़ा, छोटे ने डंडा मारा, बड़े ने चाकू चला दिया

बड़े भाई ने ले ली,, छोटे भाई की जान कस्टमर से झगड़ा, बीच बचाव करना पड़ा छोटे को महंगा घर पर झगड़ा, छोटे ने डंडा मारा, बड़े ने चाकू चला दिया

दिल्ली में लोगों का गुस्सा सर चढ़कर बोल रहा है। मामूली बात पर एक दूसरे की जान ले लेते हैं। इस बार सगे भाई ने छोटे भाई की गुस्से में आकर जान ले ली। जबकि झगड़ा उसका किसी और से हुआ था। जिसका बीच-बचाव छोटे भाई ने की थी, लेकिन उसकी कीमत उसे अपनी जान गवाकर चुकानी पड़ी। मामला वेस्ट दिल्ली के पंजाबी बाग थाना इलाके में देर रात हुआ है। जिसमें एक शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। बाद में मृतक की पहचान अनारजीत के रूप में हुई, जो पश्चिम पूरी इलाके का रहने वाला था।

उसपर चाकू से हमला किया गया था। आरोप उसी के बड़े भाई पर लगा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसकी पहचान अजय के रूप में हुई है। शुरुआती जांच में पता चला कि बड़ा भाई अजय और छटा भाई अमरजीत दोनों पंजाबी बाग इलाके में रेहड़ी लगाते हैं।

पुलिस के अनुसार कल दिन में अजय का किसी कस्टमर से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। उस दौरान छोटे भाई अमरजीत ने आकर बीच बचाव किया और समझाने की कोशिश की। जिससे अजय नाराज हो गया था। जब रात में दोनों घर पहुंचे तो फिर उसी बात को लेकर बहस होने लगी। गुस्से में आकर अमरजीत ने अजय पर डंडा मारा तो उसने फिर किचन वाले चाकू से अमरजीत पर हमला कर दिया। चाकू उसके चेस्ट और माथे पर लगी, ज्यादा खून बहने के कारण अनरजीत की हॉस्पिटल में मौत हो गई। पुलिस को रघुवीर नगर के गुरु गोविंद सिंह हॉस्पिटल से मामले की सूचना मिली। उसके बाद पुलिस हॉस्पिटल पहुंची तो पूरे मामले के बारे में पता चल पाया।

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button