जुर्मदिल्लीद्वारका

बिना नम्बर प्लेट के चक्कर में पुलिस ने फिल्मी स्टाईल में दबोचकर 2 को पहुंचाया तिहाड़ जेल

अनुभव गुप्ता, नई दिल्ली

मोटरसाइकिल पर बिना नंबर का प्लेट लगाकर बाहर घूमना दो ऑटो लिफ्टर को महंगा पड़ गया। पुलिस की सूझबूझ ने दोनों को तिहाड़ जेल की हवा खिला दी। मामला द्वारका सेक्टर 3 पुलिस चौकी का है। इसमें पुलिस ने अमन कुमार और पिंटू नाम के दो ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है।

इन दोनो से चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। जो वेस्ट दिल्ली के तिलक नगर इलाके के रहने वाले हैं। यह दोनों आरोपी द्वारका जिला के समता एनक्लेव गोयला डेयरी नजफगढ़ और ककरोला रोड नजफगढ़ के रहने वाले हैं।

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि इन्हें एसीपी द्वारका मदन लाल मीणा की देखरेख में द्वारका सेक्टर 3 पुलिस चौकी के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर रजत मलिक, सहायक सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार, हेड कांस्टेबल सुरेश कुमार और कांस्टेबल इंद्रजीत की टीम ने गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है।

जब पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस टीम को नजर पड़ी की पेट्रोल पंप की तरफ से मोटरसाइकिल सवार जो दो युवक आ रहे हैं, उनकी मोटरसाइकिल पर नंबर प्लेट नहीं है। पुलिस को शक हो गया, जैसे ही दोनों वहां पहुंचे पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया। लेकिन रुकने की बजाय तो यह दोनों वहां से मोटरसाइकिल की स्पीड को बढ़ाकर भाग निकले।

लेकिन अलर्ट पुलिस टीम ने इनका पीछा किया और फिर फिल्मी स्टाइल में इन्हें दबोच लिया। फिर इनकी पहचान अमन और पिंटू के रूप में हुई।। जिस मोटरसाइकिल से यह भागने की कोशिश कर रहे थे वह वेस्ट दिल्ली के तिलक नगर थाना इलाके से पिछले साल चुराई गई थी। पुलिस टीम ने आगे की कार्रवाई के बाद इन दोनों को गिरफ्तार करके तिहाड़ जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button