ट्रेंडिंगनेशनलबिहार

बिहार के कटिहार में बड़ा सड़क हादसा, 07 की हुई मौत

हाईवा ट्रक और ऑटो में हुई टक्कर, ड्राइवर फरार

कपकपाती सर्दी के बीच बिहार के कटिहार जिला में रात में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें 07 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। जिसमें एक बच्ची भी बताई जा रही है। यह हादसा नेशनल हाईवे के साथ बने एक पेट्रोल पंप के पास हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हाइवा ट्रक ने ऑटो को टक्कर मारी है।

जिसमें ऑटो पर सवार लोगों की मौत हुई है। यह टक्कर आमने-सामने हुई है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई। तुरंत छानबीन शुरू की गई और वहां पर एंबुलेंस को बुलाकर मृतकों की बॉडी को वहां से हटाकर नजदीकी हॉस्पिटल की मोर्चरी हाउस में भिजवाया गया।

वही मामले की सूचना मिलते ही मृतक के रिलेटिव भी मौके पर पहुंच गए। मौके पर ही चीख-पुकार मच गई और हालत एकदम गमगीन हो गया। हादसे के बाद मौके पर काफी संख्या में लोग भी इकट्ठा हो गए।

मौके पर मौजूद मृतकों में से एक के रिलेटिव विक्रम ठाकुर ने बताया कि उनके भाई उनकी दीदी और परिवार के कुछ सदस्य ऑटो से नजदीकी रेलवे स्टेशन जा रहे थे। वहां से इटारसी जाना था, क्योंकि सभी भोपाल जा रहे थे। रास्ते में ही यह हादसा हुआ है। इस हादसे में उनके परिवार के साथ-साथ ऑटो पर सवार दूसरे लोग भी चपेट में आ गए।

वही मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी विष्णु कुमार ने बताया कि कटिहार की तरफ से हाईवा ट्रक आ रही थी और दूसरी तरफ से ऑटो आ रहा था। इनकी टक्कर डिगरी चौक के पास हुई है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार लोग की मौत हो गई।

पता चला है कि हादसे को अंजाम देने वाला ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस आगे की छानबीन कर रही है और फरार ट्रक के ड्राइवर का तलाश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button