जुर्मदिल्लीबाहरी दिल्ली

बॉर्डर पार करके लाई गई अवैध शराब की बड़ी खेप, 6000 क्वार्टर बरामद

अनुभव गुप्ता, नई दिल्ली

बाहरी जिला के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड की टीम ने बॉर्डर पार से शराब की खेप लाकर दिल्ली में की जा रही अवैध शराब की तस्करी के एक और बड़े मामले का खुलासा किया है। इसमें 100-200 नहीं बल्कि 6000 क्वार्टर शराब का बरामद करने में कामयाबी पाई है। शराब की खेप को पिकअप वैन में भरकर हरियाणा से बॉर्डर पार करके दिल्ली लाया गया था। इसका डिस्पोजल रनहोला इलाके में किया जाने वाला था।

लेकिन इसकी भनक एएटीएस की टीम को लग गई। डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह के निर्देश पर एसीपी ऑपरेशन अरुण कुमार चौधरी की देखरेख में इंस्पेक्टर रोहित, हेड कांस्टेबल सियाराम, प्रवीण, कॉन्स्टेबल संजीव की टीम ने बैरिकेड लगाकर नजफगढ़ नांगलोई रोड पर गाड़ियों की चेकिंग शुरू कर दी। रान्होला थाना इलाके के सालासर वाटिका के पास इस पिकअप वैन को ट्रैप कर लिया।

जब वैन की तलाशी ली गई तो उसमें 120 कार्टून शराब के भरे हुए रखे थे। जिसमें से 6000 क्वार्टर बरामद किया गया। बरामद शराब केवल हरियाणा में ही बिकने के लिए मान्य थी। शराब तस्कर की पहचान अनिकेत राठी के रूप में हुई, यह हरियाणा के झज्जर बहादुरगढ़ का रहने वाला निकला। इसके खिलाफ रनहोला थाना में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

लाई गई अवैध शराब की खेप को जप्त करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आगे की कारवाई पुलिस टीम के द्वारा की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button