एंटरटेनमेंट

“मिथुन चक्रबर्ती” के बेटे की फ़िल्म “बैड बॉय” 28 को होगी रिलीज, क्या होगा खास ?

अमरनाथ की रिपोर्ट, मुम्बई
मुम्बई: इनबॉक्स पिक्चर्स के बैनर तले मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र नामशी चक्रबर्ती स्टारर बैड बॉय फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगा।इस फिल्म में नामशी चक्रबर्ती और आमरीन मुख्य भूमिका में है।इसके लिए मिथुन चक्रबर्ती द्वारा एक आमंत्रण पत्र भी जारी किया गया है जिसमे 22 अप्रैल को MMRDA ग्राउंड मुम्बई में शाम 6 बजे से एक इवेंट रखा गया है जिस इवेंट में हिमेश रेशमिया कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे।

इस फिल्म के निर्माता अंजुम कुरैशी और साजिद कुरैशी हैं और निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया है।राज कुमार संतोषी कई बॉक्स आफिस पर सफल फिल्में दे चुके हैं यह फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमा सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

नामाशी चक्रबर्ती को इस फिल्मों द्वारा लॉन्च किया जा रहा है।नामशी चक्रबर्ती स्टार अभिनेता मिठुन चक्रबर्ती के पुत्र हैं।इस फिल्म के जरिये उनका फिल्मी सफर की शुरुआत हो रही है।

नामशी और आमरीन अभिनीत इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीद है।यह फिल्म दो विपरीत परिस्थियों में फंसे नये पीढ़ी के युवक युवती के एक ऐसी प्रेम कहानी पर आधारित है जो कई परिस्थियों से मुकाबला करता, जीवन में संघर्ष को झेलता हुआ आगे बढ़ता है और सभी बाधाओं को पार कर अपने प्रेम में सफल होता है, फिल्म में रोमांस भी है, ट्रेजडी भी है और कॉमेडी भी है जो दर्शक को शुरु से अंत तक बांधे रखता है।

फिल्म के बारे में अंतर्कथा से बात करते हुए नामशी चक्रबर्ती बताते हैं कि -“मैं बैड बॉय के साथ शुरुआत करने के लिए धन्य और भाग्यवान था। मेरा किरदार रघु, एक बेपरवाह बिंदास का किरदार है और मैं व्यक्तिगत रूप से उससे खुद को सचमुच जोड़ता हूं। हमने दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए फिल्म में अपना सारा पसीना और आंसू बहा दिया है और हमें उम्मीद है कि उन्हें फिल्म देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमने इसे बनाने में लिया है।

नवोदित कलाकार अमरीन ने कहा, “नवागंतुक के रूप में, बैड बॉय के साथ शुरुआत करना और उद्योग के सबसे महान निर्देशकों में से एक राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैंने इस फिल्म को साइन करने के बारे में कभी नहीं सोचा था और मुझे यह मौका देने के लिए मैं वास्तव में हमारी फिल्म के निर्माता साजिद कुरैशी का आभारी हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी फिल्म पर उसी तरह अपार प्यार और सराहना की बरसात करेंगे जैसा उन्होंने हमारे सभी गानों पर किया है।

फिल्म के निर्माता साजिद कुरैशी ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “बैड बॉय कोई फिल्म नहीं है, यह हमारे लिए एक इमोशन है। इनबॉक्स पिक्चर्स ने हमेशा दर्शकों का पूरे दिल से मनोरंजन करने का लक्ष्य रखा है और बैड बॉय के साथ हमारा उद्देश्य समान है।

बैड बॉय की कहानी आपको अंत तक अपनी सीट से बांधे रखेगी, फिल्म आपको गुदगुदाने के साथ-साथ आपके दिल को भी छू लेगी. राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी में जॉनी लीवर, राजपाल यादव, शाश्वत चटर्जी, दर्शन जरीवाला और राजेश शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बैड बॉय का संगीत उस्ताद हिमेश रेशमिया ने तैयार किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button