द्वारका

रात के अंधेरे में घरों में लगाता था सेंध

ज्वैलरी, लेपटॉप, मोबाईल हुए बरामद ,इंस्पेक्टर विवेक मेंडोला की टीम ने पकड़ा

उत्तम नगर, जनकपुरी, बिंदापुर इलाके में घरों में सेंधमारी करने वाले और उससे चोरी का सामान खरीदने वाले रिसीवर को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से दो मोबाइल, लैपटॉप, चांदी की ज्वेलरी आदि काफी मात्रा में बरामद की गई है। गिरफ्तार सेंधमार प्रिंस पहले से 3 मामलों में शामिल रहा है। जबकि उसका साथी दिनेश भी चोरी और गैंबलिंग एक्ट में शामिल रहा है। इनकी गिरफ्तारी से 4 मामलों का खुलासा करने का पुलिस ने दावा किया है।

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी बिंदापुर गांव और उत्तम नगर इलाके के रहने वाले हैं। इनकी गिरफ्तारी से द्वारका जिला के बिंदापुर, उत्तम नगर और मोहन गार्डन थानों के 4 मामलों का पता लगाया गया है। एसीपी राम अवतार की देखरेख में एंटी बर्गलरी सेल के इंचार्ज इंस्पेक्टर विवेक मेंदोला, सहायक सब इंस्पेक्टर विनोद, कृष्ण, हेड कांस्टेबल बलजीत, अनिल, नरेश, कृष्ण, आजाद और कॉन्स्टेबल परवीन की टीम ने इनको गिरफ्तार किया है।

इसी महीने 19 जुलाई को उत्तम नगर के तिकोना पार्क के घर में चोरी की वारदात हुई थी। जिसमें 30,000 कैश के अलावा चांदी की ज्वेलरी और दूसरे आइटम चोरी हो गए थे। उस मामले की शिकायत की गई बिंदापुर थाने में एफआईआर दर्ज करके छानबीन शुरू की गई थी। एंटी बर्गलरी सेल की टीम को इस मामले को सुलझाने के लिए लगाया गया था।

पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से जांच शुरू की और फिर टेक्निकल सर्विलांस की मदद से प्रिंस वर्मा के बारे में पता लगाने में कामयाब हो गई। पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से उसे दबोचा और उससे पूछताछ की गई तो उसके साथी को भी पकड़ा गया। साथ ही इन दोनों से चोरी की ज्वैलरी, लैपटॉप, मोबाइल भी बरामद कर लिए गए। आगे की और छानबीन की जा रही है कि इन्होंने और कितने मामलों को अंजाम दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button