जुर्म

150 CCTV फुटेज ने दिखाया तिहाड़ का रास्ता

चाकू की नोक पर लोगों से करता था स्नैचिंग

साउथ जिले के नारकोटिक्स स्क्वाड टीम ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है जो सोने की चैन, मोबाइल स्नैचिंग जैसी वारदात को अंजाम देता था। आरोपी के पास से एक बटन दार चाकू,2 सोने की चैन और 4 मोबाइल फोन बरामद किए गए। आरोपी की पहचान गुरुग्राम निवासी एस्टोनिश परिदा उर्फ लव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि इसमें कौशल गैंग का हाथ है जिसके इशारे पर उपयुक्त आरोपी वारदात को अंजाम देता था।

सड़क पर बढ़ रहे स्नैचिंग और डकैती के मामलों को देखते हुए पुलिस की टीम ने आईएनए मार्केट में स्नैचिंग के एक घटना की सीसीटीवी फुटेज की बारीकी से जांच की और देखा कि एक आरोपी ने पैदल चल रहे व्यक्ति को दिन दहाड़े सोने की चैन छीन कर भाग गया। पुलिस ने मौके पर ही मेट्रो स्टेशन के डेढ़ सौ केमरो की सीसीटीवी फुटेज की जांच की और आरोपी की पहचान की गई।

लोकल इनटेलीजेंस ने खुफिया जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी चोरी का सामान बेचने कूड़ेदान,बंद रोड,संगम विहार के पास आएगा। पुलिस ने समय से जाल बिछाकर आरोपी को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक बटनदार चाकू,दो सोने की चैन और चार मोबाइल फोन बरामद किए गए, बता दें कि आरोपी कौशल गैंग का मेंबर है जो स्नैचिंग और डकैती जैसे मामलों के लिए बदनाम है।

शिवांंश सिंह, एनएन 24 न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button