जुर्म

पुलिस ने दिखाया चोरों को तिहाड़ का रास्ता

ज़िग ज़ैग चला रहे थे चोरी की गाड़ी

सुल्तानपुरी थाना की टीम ने तीन स्नैचर, ऑटो लिफ्टर को दबोचा जिसमें से एक अमन विहार थाने का बेड कैरेक्टर बताया जा रहा है। आरोपी के पास से 3 मोबाइल फोन, दो मोटरसाइकिल और एक बटन वाला चाकू बरामद किया है। आरोपियों की पहचान अकरम उर्फ साहिल , हर्ष और  कालू उर्फ सिकंदर के रूप में हुई है जो सेक्टर 20 रोहिणी, पहाड़गंज और सुल्तानपुर के निवासी है। बताया जा रहा है कि यह तीनों मिलकर दिल्ली की सड़कों पर स्नैचिंग और गाड़ियों की चोरी के काम को अंजाम देते थे।

सड़क पर हो रहे चोरी और लूटपाट जैसे हादसों को देखते हुए आउटर डिस्ट्रिक्ट ने सुल्तानपुरी पुलिस को सड़क पर जांच करने का काम सोपा था,जिसमें उन्होंने दो आरोपियों को जो स्नैचिंग और वाहन चोरी जैसे काम भी करते थे। उन्हें गिरफ्तार कर लिया है जिसमें से एक अमन विहार थाने का बेड कैरेक्टर बताया जा रहा है उनके कब्जे से तीन मोबाइल फोन दो चोरी की मोटरसाइकिल और एक बटन दार चाकू बरामद किया गया।

पुलिस की टीम से हेड कॉन्स्टेबल संजीव हेड, कॉन्स्टेबल सुनील और कांस्टेबल रोहित ने कंझावला रोड पर दो लड़कों को देखा जो बिना नंबर वाली काले रंग की टीवीएस अपाचे से आ रहे थे। पुलिस को देखते ही दोनों ने भागने की कोशिश करी लेकिन पुलिस ने होशियारी से उन्हें धर दबोचा।

पूछताछ करने पर मोटरसाइकिल चलाने वाला साहिल है जो अमन विहार थाने का एक बेड कैरक्टर है जिसके ऊपर सात अन्य आपराधिक मामले शामिल पाए गए और दूसरे आरोपी की पहचान हर्ष की गई है जो पहाड़गंज का रहने वाला है और उस पर दो अन्य अपराधिक मामले शामिल पाए गए।

दोनों की तलाशी लेने पर एक की जेब से मोबाइल फोन और दूसरे की जेब से बटन दार चाकू और मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है ।

शिवांश सिंह, एनएन 24 न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button