उत्तर प्रदेशदिल्लीनेशनलराजनीती

सपा विधायक जिया उर्रहमान वर्क का राम मंदिर को लेकर बीजेपी पर बड़ा बयान

सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान वर्क के पौते हैं, जियाउर्रहमान वर्क

मसूद अहमद, मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश से सपा विधायक जिया उर्रहमान वर्क का राम मंदिर को लेकर बीजेपी पर बड़ा बयान दिया है। सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान वर्क के पौते हैं, जियाउर्रहमान वर्क। एक कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है, की वैसे तो हमे निमंत्रण नही मिलेगा, यदि मिलेगा भी तो भी हम नही जायेंगें।

उनका कहना है, की वहां हमारी बाबरी मस्जिद थी। यह हमारी आस्था से जुड़ा हुआ मामला है। सुप्रीम कोर्ट ने इसका निर्णय आस्था के आधार पर लिया। भारतीय जनता पार्टी के लिए यह सिर्फ चुनावी मुद्दा है। वह इसे कैश क्रेडिट की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं।

बीजेपी पर हमला करते हुए कहा है, की पहले उन्होंने पुलवामा के मुद्दे को लाकर जोड़ा था। अब वह राम मंदिर को जोड़कर लोगो को आम मुद्दों से भटकाना चाहते हैं। जो बिल्कुल गलत है। मुसलमान लोगों के साथ साथ दूसरे लोगों को भी इसपर गम्भीरता से सोचना चाहिए।

में मुसलमानों और दूसरों लोगो से भी कहना चाहता हूं वह यह सोचे देश कैसे विकसित होगा। हम देश के लिए कुर्वान होने के लिए हमेशा तैयार हैं। लेकिन बाबरी मस्जिद पर हमारा स्टैंड किलियर है, की हम नही जायेंगें।

उन्होंने कहा की मोदी जी कहते हैं, हवाई चप्पल वाला हवाई सफर करेगा। लेकिन कैसे करेगा, यह तो नही बता रहे हैं। सिर्फ हवा हवाई बातें करने से बात नही बनती है। जो वास्तविकता है, उस पर ही ध्यान देना चाहिए। तभी देश का विकास सम्पूर्ण रूप से होगा।

बीजेपी को हराने के लिए और हटाने के लिए इंडिया गठबंधन को एकजुट होकर आगे आना चाहिए। तभी बीजेपी को हराकर देश को विकसित कर सकते हैं। और यह आने वाले समय के लिए बहुत ही जरूरी है। क्योंकि बीजेपी बेवजह के मुद्दे बनाकर ध्यान भटकाना जानती है। लोग उसमे भटककर उलझ जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button