जुर्मदक्षिण पूर्व दिल्लीदिल्ली

साउथ ईस्ट AATS की टीम ने ओखला में स्नैचर को पकड़ा

पांच मोबाइल बरामद, दो मामलों का खुलासा, तीन की जांच जारी

अनुभव गुप्ता, दिल्ली।

साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के एएटीएस की पुलिस टीम ने एक स्नैचर को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान मनोज के रूप में हुई है। उसके कब्जे से पांच मोबाइल भी बरामद किए गए हैं। इसके अलावा स्नैचिंग के दो मामले भी सुलझाए गए हैं।

डीसीपी साउथ ईस्ट ईशा पांडे ने बताया की जिले के क्षेत्र में स्नैचिंग की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एएटीएस की एक टीम लगतार धड़पकड़ कर रही है। इसी कड़ी में एसीपी ऑपरेशन मनोज सिन्हा की देखरेख में इंस्पेक्टर राजेन्द्र सिंह डागर, एएसआई श्रवण, राजीव, विनोद, हेडकांस्टेबल मोहित, मनोज और कांस्टेबल मोहित की टीम ने इस शातिर झपटमार को दबोचने में कामयाब हुई।

जब पुलिस की टीम को एक सूचना मिली कि एक स्नैचर, जिसने दक्षिण पूर्व जिले के क्षेत्र में लगातार स्नैचिंग की है। वह ईएसआई अस्पताल, ओखला फेज-1 के पास एक अज्ञात व्यक्ति को बेचने के लिए छीने हुए मोबाइल के साथ आएगा। उस सूचना पर टीम ने ट्रेप लगाया और मां आनंदमयी मार्ग की तरफ से इसको आता हुआ देख उसे तुरंत पकड़ लिया। तलाशी में उसके पास से पांच मोबाइल मिले। पूछने पर वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। पूछताछ पर उसकी पहचान मनोज के रूप में हुई जो तुगलकाबाद एक्सटेंशन का रहने वाला निकला। जिपनेट पर जांच के बाद बरामद दो मोबाइल थाना ओखला और थाना बदरपुर से लूटे गए मिले। उसकी गिरफ्तारी के साथ ही उसके कब्जे से पांच मोबाइल को जब्त कर लिया गया है। तीन मोबाइल को कनेक्ट करने के लिए मामले की आगे जांच की जा रही है।

पूछताछ पर आरोपी मनोज ने खुलासा किया कि वह नशीला पदार्थ खाने का आदी है। इसलिए उसने आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अपराध करना शुरू कर दिया। वह पैदल चलने वालों से मोबाइल फोन छीन लेता था और बाद में अनजान सख्स को बेच देता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button