दिल्लीबाहरी दिल्ली

सिलेंडर ब्लास्ट से मकान गिरा, 8 घायल 8 लोगों को पब्लिक-फायर की टीम ने रेस्क्यू किया

अनुभव गुप्ता, नई दिल्ली

बाहरी दिल्ली के नांगलोई इलाके में आज सुबह तीन मंजिला मकान ब्लास्ट की वजह से भरभराकर गिर गया। जिसमें 8 लोग घायल हो गए, बाकी और 8 लोगों को फायरकर्मियों और स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू करके बचाया। जिन्हें नजदीक के हॉस्पिटल में ले जाया गया है।

फायर डाइरेक्टर अतुल गर्ग के अनुसार इस घटना की सूचना सुबह कंट्रोल रूम को मिली थी, की बिल्डिंग कॉलेप्स हो गया है। नांगलोई रोड पर कुंवर सिंह नगर के गली नंबर 10 में हादसा हुआ है। बिल्डिंग, एलपीजी सिलेंडर में लीकेज की वजह से कोलेप्स हुई है।

मौके पर असिस्टेंट डिविजनल ऑफीसर अमन, स्टेशन ऑफिसर अमित कुमार, लीडिंग फायरमैन सुनील नागर सहित काफी फायरकर्मियों की टीम ने तुरत पहुंचकर रेस्क्यू शुरू किया और लोगों को वहां से निकालकर नजदीक के हॉस्पिटल में भेजा। यह बिल्डिंग ग्राउंड प्लस टू में बना हुआ। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी फ्लोर पर सिलेंडर लीक हो रहा होगा। इसी दौरान किसी ने बिजली का स्विच ऑन कर दिया, जिससे धमाका हुआ और यह बिल्डिंग कॉलेप्स हो गया।

यह गाटर और टुकड़ी से बना बिल्डिंग बना हुआ था, जिसकी वजह से भरभराकर गिर गया। सबसे ऊपरी हिस्से में बिल्डिंग का कुछ हिस्सा बच गया। मौके पर लोकल पुलिस और दूसरी एजेंसियों की टीम भी पहुंच गई। घायलों का इलाज नजदीक के हॉस्पिटल में किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button