जुर्मदिल्लीबाहरी दिल्ली

होली के रंग में भंग न डले, इसलिए पुलिस कर रही शराब तस्करों पर शिकंजा, 3 महिला सहित 6 गिरफ्तार

अनुभव गुप्ता, नई दिल्ली।

बाहरी जिला के स्पेशल स्टाफ और कई थाना की पुलिस टीम ने अलग-अलग कार्रवाई में होली के अवसर पर हरियाणा से लाई गई शराब की बड़ी खेप को बरामद किया है। इनके पास से 3896 क्वार्टर शराब का जब्त किया है। इस मामले में पुलिस ने दिल्ली पुलिस की घोषित बेड करैक्टर महिला सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमे 3 महिला शामिल हैं।

डीसीपी आउटर हरेंद्र कुमार सिंह के अनुसार गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सुल्तानपुरी की रहने वाली सुनीता, मंगोलपुरी के रहने वाले सुरजीत, आरके पुरम के रहने वाले अमित उर्फ सतीश, निहाल विहार की पूनम, पश्चिम विहार ईस्ट का सोनू और ज्वालापुरी की रहने वाली रुकमणी के रूप में हुई है। इनमें से सुनीता दिल्ली पुलिस की घोषित बेड करेक्टर है। उसके ऊपर पहले से 48 मामले चल रहे हैं। सुरजीत पर भी पहले से 4 मामले चल रहे हैं, वहीं रुक्मिणी की उम्र 60 साल है।

पुलिस के अनुसार होली को लेकर जिला पुलिस के द्वारा अलग-अलग इलाकों में कारवाई की गई, जिसमें स्पेशल स्टाफ की टीम के अलावा मंगोलपुरी, राजपार्क, निहाल विहार, पश्चिम विहार ईस्ट, पश्चिम विहार वेस्ट थानों की टीम ने लोकल इंटेलिजेंस की मदद से एक्शन करते हुए इन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया।

स्पेशल स्टाफ की टीम ने 48 मामलों में शामिल सुनीता को 1000 क्वार्टर के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। वही निहाल विहार थाना की टीम ने 248 क्वार्टर शराब के साथ पूनम को गिरफ्तार किया। पश्चिम विहार ईस्ट थाना की पुलिस टीम ने 96 क्वार्टर शराब के साथ सोनू को गिरफ्तार किया। पश्चिम विहार वेस्ट थाना की पुलिस टीम में 52 क्वार्टर शराब के साथ रुक्मिणी को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई। मंगोलपुरी थाना की पुलिस टीम ने 2000 क्वार्टर के साथ सुरजीत नाम के शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा राजपार्क थाना की पुलिस टीम ने 500 क्वार्टर शराब के साथ अमित उर्फ सतीश को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है।

डीसीपी का कहना है कि होली के त्यौहार को लेकर जिला पुलिस सतर्क है और अवैध शराब को लेकर धरपकड़ कर रही है। जहां से भी कोई सूचना मिल रही है उस पर तुरंत एक्शन ले कर शराब की बरामदगी कर रही है। आरोपी को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे पहुंचा रही है। यह अभियान लगातार अभी जारी रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button