बिहार

बिहार: हेलीकॉप्टर दुर्घटना में शहीद सीडीएस बिपिन रावत को दी गई श्रद्धांजलि

विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के द्वारा देश के प्रथम सी डी एस बिपिन रावत सहित कुल 13 जवानों के आकस्मिक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में शहीद हुए जवानों को कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दिया।

अंकित सिंह की रिर्पोट

अररिया: सीडीएस बिपिन रावत हेलीकॉप्टर दुर्घटना में वीरगति को प्राप्त करने वाले सेना के सबसे बड़े अधिकारी थे। हर तरफ इस हादसे से लोग हतप्रभ है और यह भारत के लिए एक अपूरणीय क्षति है यह देश हमेशा सीडीएस बिपिन रावत को याद करता रहेगा और उनके आदर्शों से प्रेरणा लेता रहेगा। आज एक साधारण भारतीय के ह्रदय में भी प्रेम आदर और सम्मान का भाव है यह भाव हर सच्चे देशभक्त के मन में सदैव बना रहेगा देश के हर कोने में अपने सेनानायक को श्रद्धांजलि देने की चाहत यह बयां करता है कि कितना बड़ा देश का क्षति हुआ है इधर भरगामा बाजार में विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के द्वारा देश के प्रथम सी डी एस बिपिन रावत सहित कुल 13 जवानों के आकस्मिक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में शहीद हुए जवानों को कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दिया।

कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि
कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि

मौके पर बजरंग दल इकाई भरगामा के अध्यक्ष राकेश रंजन परिहार एवं विशाल आर्यन,सहसंयोजक राजा यदुवंशी,मीडिया प्रभारी मुरली भगत,सोनू सिंघानिया,सौरभ साहू,माधव भगत,मनीष कुमार,ओमप्रकाश झा,कन्हैया झा,विपिन पासवान निखिल मेहता,सन्नी वर्मा,बंटी झा,सुमन कुमार,अमन भगत,अनीष मेहता,ज्योतिष सिंह,विकास ठाकुर,गौरव झा,सुरज सरदार आदि उपस्थित थे।

 

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button