बिहार

गोपालगंज पहुंचे CM नीतीश कुमार, सचिव का फिसला पैर

CM नीतीश कुमार इन दिनों समाज सुधार अभियान पर निकले हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को वह गोपालगंज के मिंज स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे।कार्यक्रम शुरू होने से पहले सीढ़ी चढ़ते वक्त सीएम के सचिव अनुपम कुमार का पैर फिसल गया। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया।

CM नीतीश कुमार इन दिनों समाज सुधार अभियान पर निकले हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को वह गोपालगंज के मिंज स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। जहां उन्होंने जीविका दीदियों से संवाद किया और लोगों को संबोधित किया। CM ने कहा, ‘शराबबंदी के बाद कुछ लोगों की शराब पीने से मौत हुई है। जब वह शराब पीएंगे तो उनकी मौत होगी ही। जब लोगों की मौत होती है, तो लोग कुछ-कुछ बोलने लगते हैं।’

कार्यक्रम की शुरुआत मुख्यमंत्री द्वारा प्रज्वलित कर की गई। इस बीच अधिकारियों और नेताओं ने उन्हें अंगवस्त्र, मोमेंट और बुके देकर सम्मानित किया। बता दें, सूबे में पूर्ण नशा मुक्ति, दहेज प्रथा उन्मूलन एवं बाल विवाह की मुक्ति को लेकर समाज सुधार अभियान की शुरुआत की गई है। वहीं, कार्यक्रम शुरू होने से पहले सीढ़ी चढ़ते वक्त सीएम के सचिव अनुपम कुमार का पैर फिसल गया। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिकी इलाज के बाद उन्हें सर्किट हाउस भेज दिया गया ।

ये भी पढ़े: आठ बार लगवाई कोरोना वैक्सीन, नौवीं बार गया तो फूटा भांडा

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button