बिहारराजनीती

Nitish Kumar: नहीं चाहता था CM या उपराष्ट्रपति बनना, ऐसे आरोप बकवास; BJP पर भड़के नीतीश कुमार

बिहार (Bihar) में बीजेपी से गठबंधन खत्म करने के बाद राष्ट्रीय जनता दल यानी (RJD) के साथ सरकार बनाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM NItish Kumar) ने अब बीजेपी (BJP) के उन सभी दावों को गलत बताया है.

Nitish Kumar on new government: बिहार (Bihar) में बीजेपी से गठबंधन खत्म करने के बाद राष्ट्रीय जनता दल यानी (RJD) के साथ सरकार बनाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM NItish Kumar) ने अब बीजेपी (BJP) के उन सभी दावों को गलत बताया है. जिनमें लगातार कहा जा रहा था कि नीतीश कुमार उपराष्ट्रपति (Vice President) बनना चाहते थे, ऐसा नहीं हुआ तो उन्होंने एक बार फिर से पाला बदल लिया है. अब सीएम नीतीश कुमार ने ऐसे दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ये सब बयानबाजी एकदम बकवास है. बताते चलें कि बिहार में एक सरकारी समारोह के बाद नीतीश कुमार और तेजस्वी ने एक साथ मीडिया से बात की. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने क्या कुछ कहा आइए जानते हैं.

हम वेट कर रहे थे: नीतीश 

उपराष्ट्रपति बनने के सवाल पर नीतीश ने कहा, ‘ये सब बोगस बात है, वो कर रहे हैं. उन्हें बोलने दीजिये. मैं तो इस बार CM भी नहीं बनना चाहता था. लेकिन जिस तरीके से काम होता रहा, पॉलिटिकल सीन चलता रहा उसकी वजह से हमे साथ आना पड़ा. हम सब अब मिलकर और एकजुट होकर काम करेंगे. सच कहूं तो हम लोग राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति के चुनाव के खत्म होने का ही इंतजार कर रहे थे.’

‘हम जिता रहे थे वो हमें हरा रहे थे’

नीतीश ने आगे ये भी कहा, ‘अब तो पूरी मजबूती के साथ आगे बढ़ेंगे. जिसको जो मन में आता है वो बोलता है. उन्हें जितना बोलना है उसका अधिकार है वो बोलें और करें. मेरे पार्टी की भी कोई इच्छा नहीं थी. हम सब ने उन्हें जिताया पर वे हमे हरा रहे थे.’

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button