बिहार

गिरिराज सिंह की ‘चोटी’ पर तेजस्वी का तंज, भड़के BJP नेता ने लालू के बेटे को दे दी ये चेतावनी

Bihar Politics: बिहार में सियासी उठापटक के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. हाल ही में तेजस्वीर यादव ने गिरिराज सिंह पर तंज कसा था, अब भाजपा नेता ने उनपर निशाना साधा है.


Giriraj Singh slams Tejashwi:
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि एक फुट की ‘चोटी’ रखने से कोई बुद्धिमान नहीं हो जाता. अब इस पर गिरिराज सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है और उन्हें चुनौती दी है. गिरिराज सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आप (तेजस्वी) युवराज हैं, मैं एक किसान का बेटा हूं. चोटी और टीका भारत की संस्कृति है. इसका अनादर न करें. आप दूसरे धर्म के लोगों की दाढ़ी और टोपी पर कुछ नहीं कह सकते हैं. आप ऐसा नहीं कर सकते, वरना आपको इसके परिणाम भुगतने होंगे. गिरिराज सिंह ने कहा कि उन्हें (तेजस्वी) भारत की संस्कृति का अपमान करने का कोई अधिकार नहीं है.

‘चाचा-भतीजे के बीच झूठे वादों की होड़’

इतना ही नहीं गिरिराज सिंह ने कहा कि चाचा-भतीजे के बीच झूठे वादों की होड़ चल रही है. उन्होंने कहा कि भतीजे ने 10 लाख नौकरी देने का वादा किया था और अब चाचा ने आगे बढ़कर 20 लाख की बात की है. इतना ही नहीं गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने दल बदलने का रिकॉर्ड भी बनाया है.

नीतीश कुमार पर बरसे गिरिराज

उन्होंने लगभग 20 वर्षों तक सरकार चलाई, लेकिन हमेशा दूसरे लोगों पर निर्भर रहे और कभी भी अपने दम पर सत्ता में नहीं आए. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पहली बार और आखिरी बार भी भाजपा ने नीतीश कुमार को बिना बहुमत के मुख्यमंत्री बनाया था.

नीतीश को लिया आड़े हाथ

नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि वह आज तक पेड़ नहीं बने हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की क्षमता तभी साबित हो सकती है जब वह अपने दम पर खड़े हों. उन्होंने कहा कि अमरता हमेशा दूसरे पेड़ों पर लटकी रहती है और अपने पत्तों को ढककर अपना रंग दिखाती है. गिरिराज सिंह ने वास्तव में इसके माध्यम से यह कहने की कोशिश की है कि कैसे नीतीश कुमार कम सीटों के बाद भी सीएम बन रहे हैं और अन्य दल अधिक सीटों के बाद उनके नेतृत्व को स्वीकार कर रहे हैं.

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button