जुर्मदिल्लीद्वारका

BJP नेता की सनसनीखेज हत्या, में क्या लारेंस विश्नोई गैंग का हाथ ?

सोशल मीडिया पर हो रहा एक मैसेज वायरल, हमने की हत्या

अनुभव गुप्ता, नई दिल्ली

बिंदापुर थाना के मटियाला में बीती रात बीजेपी के स्थानीय नेता सुरेंद्र मटियाला की गोली मारकर हत्या के मामले में कई तरह की डिफरेंट जानकारी सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक इस हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ बताया जा रहा है ऐसा ही एक मैसेज इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि हत्या उसी ने की है क्योंकि मृतक एक दूसरे गैंग को सपोर्ट करते थे और प्रॉपर्टी कब्जा कराने में मदद करते थे इस मामले में यह भी पता चला है कि पुलिस को छानबीन के दौरान जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के मेंबरों के बारे में भी पता चला है जिसके आधार पर पुलिस आगे की छानबीन कर रही है हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है कि इस हत्याकांड में कोई गिरफ्तारी हुई है या नहीं

लगभग 23 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक किसी की गिरफ्तारी की पुस्टि नहीं की है। कल रात करीब 7:30 बजे के आसपास हत्या की यह वारदात हुई थी। हत्या की वारदात को अंजाम देकर बाइक पर सवार होकर भागे बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया। जिसमें पुलिस बाइक के नंबर और कपड़ों के आधार पर भी पहचान की कोशिश में लगी हुई है। हालांकि जिस दौरान गोली मारकर हत्या हुई थी, उस दौरान वहां पर बैठे और लोग हत्यारे को पहचान नहीं पाए थे। इससे लग रहा है कि बदमाश पेशेवर होंगे और सुरेंद्र मटियाला के जानकार नहीं होंगे। नहीं तो वह अपना चेहरा ढककर आते और वारदात को अंजाम देते।

कल रात से पुलिस की आधा दर्जन टीमें 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को इकट्ठा कर जांच कर चुकी है। ऑफिस से लेकर ऑफिस के आसपास रोड पर लगे, गली में लगे फुटेज को कलेक्ट कर चुकी है। इसके अलावा मौके से छानबीन, उठाए गए सबूत, फॉरेंसिक टीम के द्वारा इकट्ठा इकट्ठा किये गए जरूरी एविडेंस के अलावा मृतक के मोबाइल की जांच के अलावा इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और लोकल इंटेलिजेंस की भी मदद ली जा चुकी है। पुलिस की छानबीन प्रॉपर्टी विवाद को लेकर ही रुक जाती है।

आज दीनदयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में सुरेंद्र मटियाला की बॉडी का पोस्टमार्टम होने के बाद उनके परिवार वालों को सौंप दिया गया। पुलिस परिवार वालों से भी बातचीत करके पता लगा रही है की प्रोपर्टी विवाद को लेकर।

गौरतलब है, की सुरेंद्र मटियाला बीजेपी के नजफगढ़ जिला किसान मोर्चा के प्रभारी थे और पूर्व में काउंसलर का चुनाव भी लड़ चुके थे। उनका ऑफिस मटियाला रोड पर काफी अरसे से चल रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button