दिल्ली

BMW का फटा टायर कलाबाजी खाते सड़क पर चारों खाने चित

BMW का फटा टायर कलाबाजी खाते सड़क पर चारों खाने चित

ट्रैफिक पुलिस द्वारा दिल्ली की सड़कों पर लगातार किए जा रहे जागरूकता के बावजूद सड़क हादसों में कमी नहीं आ रही है। तेज रफ्तार की चपेट में आकर लोगों की जान जा रही है और लोग घायल होकर अस्पताल भी पहुंच रहे हैं। देर रात सेंट्रल दिल्ली के दरियागंज इलाके के पास बाईपास रोड पर सड़क हादसा हुआ। जिसमें तेजी से जा रही बीएमडब्ल्यू गाड़ी अचानक कलाबाजी खाते हुए पलट गई और पोल से टकराकर चारो खाने चित हो गई। ड्राइवर उसी में फंस गया, लेकिन मौके पर पहुंची पीसीआर की टीम ने उसे गाड़ी से निकालकर जान बचाई।

मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि बीएमडब्ल्यू गाड़ी का टायर फट गया था। शायद इसी वजह से गाड़ी अनबैलेंस हो गई। जिससे ड्राइवर गाड़ी पर कंट्रोल कर नहीं पाया और गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। राहत की बात यह रही कि इस तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू गाड़ी की चपेट में और कोई गाड़ी या दो पहिया वाहन नहीं आया नहीं। वरना किसी की जान भी जा सकती थी।

जानकारी के अनुसार ग्रेटर कैलाश का रहने वाला एक शख्स टैगोर गार्डन में अपने दोस्त को उसके घर छोड़कर वापस जा रहा था। उसी दौरान उसकी कार की टायर फट गई और गाड़ी अनबैलेंस होकर पहले साइनबोर्ड वाले पोल से टकराई और फिर सड़क पर पलट गई। उस वक्त आसपास पूरा सुनसान था, क्योंकि दोनों तरफ जंगल का एरिया है। सड़क से गुजर रहे किसी दूसरे गाड़ी वाले ने पीसीआर को सूचना दी।

मौके पर सब इंस्पेक्टर कन्हैयालाल, रामप्रताप, हेड कांस्टेबल महेंद्रपाल और मनीष पहुंचे। उन्होंने तुरंत गाड़ी में फंसे ड्राइवर को बाहर सकुशल निकाला। डीसीपी पीसीआर आनंद मिश्रा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि राजघाट डिपो के सामने कश्मीरी गेट जाने वाले आईटीओ रोड पर यह हादसा हुआ था। गाड़ी में फंसे सेक्स आशुतोष गोयल को निकालकर फिर उसे सही सलामत परिवार वालों को सुपुर्द कर दिया गया।

गौरतलब है की रविवार सुबह ही पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर इलाके में भी बीएमडब्ल्यू गाड़ी ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी थी। जिसमें बाद में इलाज के दौरान स्कूटी सवार की मौत हो गई थी उसके बाद गुस्साए लोगों ने मोती नगर में दिन में सड़क जाम कर दिया था और जमकर नारेबाजी की थी।

उस मामले में पुलिस ने बीएमडब्ल्यू गाड़ी को जप्त करके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया था। वह हादसा तब हुआ था, जब एक महिला ग्रेटर कैलाश में किसी फंक्शन को अटेंड करके सुबह 4:00 बजे घर लौट रही थी। तभी मोती नगर के बसई दारापुर रोड पर एक्सीडेंट हो गया था। लेकिन महिला ही घायल को तुरंत नजदीक के हॉस्पिटल में ले गई थी। बाद में उनके परिजन पहुंचे तो वहां से दूसरे हॉस्पिटल ले गए, लेकिन डॉक्टर उस स्कूटी सवार को बचा नहीं पाए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button