बिज़नेसलाइफस्टाइल

Sushil Kumar Honored: कंगाल नहीं मालामाल हैं KBC में 5 करोड़ जीतने वाले सुशील कुमार, SBI ने किया सम्मानित

Sushil Kumar: केबीसी के 2011 के सीजन में 5 करोड़ रुपये जीतने वाले बिहार के सुशील कुमार सुर्खियों में रहते हैं. उन्हें लेकर खबरें आती हैं कि वह कंगाल हो गए हैं. कहा जाता है कि उन्होंने सारी रकम खर्च कर दी.

KBC  Winner Sushil Kumar: सोनी टीवी के सबसे लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) के 2011 के सीजन में 5 करोड़ रुपये जीतने वाले बिहार के सुशील कुमार सुर्खियों में रहते हैं. उन्हें लेकर खबरें आती हैं कि वह कंगाल हो गए हैं. कहा जाता है कि उन्होंने सारी रकम खर्च कर दी. उन सभी खबरों को अब सुशील कुमार ने गलत साबित कर दिया है. उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की और बताया कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने उन्हें सम्मानित किया.

सुशील कुमार ने फेसबुक पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आज स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के बाजार ब्रांच मोतिहारी के 20 टॉप डिपोजिटर की मीटिंग में हमको बैंक द्वारा सम्मानित किया गया. आज तक बैंक की सर्विस से कोई शिकायत नहीं रही. एसबीआई मोतिहारी बाजार ब्रांच का बहुत बहुत धन्यवाद.’

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button