उत्तर पश्चिम दिल्लीउत्तर प्रदेशउत्तरी दिल्लीजुर्मदक्षिण दिल्लीदक्षिण पूर्व दिल्लीदिल्लीद्वारकानेशनलपश्चिमी दिल्लीबाहरी दिल्ली

पत्नी की हत्या का आरोपी, इनामी बदमाश गिरफ्तार, 01 सॉफिस्टिकेटेड पिस्टल और 04 जिंदा कारतूस बरामद।

आरोपी, यूपी-हरियाणा के कई जघन्य हत्या, हत्या के प्रयास और लूट आदि मामलों में वांटेड।

स्पेशल सेल/एनआर और एसटीएफ की टीम ने इंटरस्टेट क्राइम सिंडिकेट के एक अहम और कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार करने में  कामयाबी पाई है। इसकी पहचान दिनेश उर्फ ढिल्लू के रूप में हुई है। ये हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है।

डीसीपी राजीव रंजन के अनुसार, इसके पास से एक सॉफिस्टिकेटेड पिस्टल और 04 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। ये हत्या, हत्या के प्रयास और लूट जैसे मामलों में शामिल रहा है और यूपी-हरियाणा के कई मामलों में वांटेड है।

पुलिस ने बताया कि ये कबड्डी का नेशनल प्लेयर रह चुका है और खूंखार इंटरस्टेट गैंगस्टर कौशल मोनू ललहेड़ी और नवीन बाली का खास है। पत्नी की हत्या करने के मामले में हरियाणा पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी पर 5 हजार का इनाम भी घोषित किया है।

स्पेशल स्टाफ पुलिस को सूत्रों से इसके हथियार के साथ हिरणकुड़ना और दिचाऊं गाँव के बीच नाले के पास आने की खुफिया जानकारी मिली थी। जिस पर प्रतिक्रिया करते हुए एसीपी, एनआर एंड एसटीएफ वेद प्रकाश की देखरेख में इंस्पेक्टर मनदीप और नागेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर इसकी पकड़ के लिए लगाया गया।

पुलिस ने सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर ट्रैप लगा कर बाइक से वहां पहुँचे बदमाश को दबोच लिया। उसकी तलाशी में उसके पास से 01 सॉफिस्टिकेटेड पिस्टल और 04 जिंदा कारतूस बरामद किया गया। जिसे पुलिस ने बाइक सहित जब्त कर उसे हिरासत में ले लिया।

पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर आगे की जांच में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button