जुर्म

Viral News: दूसरी महिला से था संबंध, अश्लील चैट करता था पति, गुस्साई पत्नी ने चार्जर केबल से ले ली जान

Extra Marital Affair: दूसरी औरत के साथ नाजायज संबंध होने से परेशान होकर एक महिला ने अपने पति की गला घोंटकर हत्या कर दी. वह काफी समय से इस वारदात को अंजाम देने का प्लान बना रही थी. जैसे ही उसे मौका मिला उसने अपने पति की हत्या कर दी.

Wife Killed Her Husband: कई बार ऐसी घटनाएं होती हैं जो रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर देती हैं. आजकल ऐसी ही एक खबर चर्चा में है जिसके मुताबिक एक पत्नी ने अपने पति के किसी दूसरी महिला के साथ नाजायज संबंध होने की वजह से उसे मार डाला. उसका पति उसके सामने ही दूसरी महिला से अश्लील चैटिंग करता था. पति की हरकतों से आजीज आकर महिला ने उसकी जान लेने की प्लानिंग की और मौका मिलते ही वारदात को अंजाम दे दिया. राजस्थान के फतेहपुर शेखावटी की रहने वाली मदीना ने पति की हत्या करने के बाद उसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की ताकि उसे पकड़ा न जा सके.

शादी के 6 साल बाद भी नहीं था कोई बच्चा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 6 साल पहले मदीना की शादी मकसूद के साथ हुई थी. दोनों का कोई बच्चा नहीं था, जिससे वे परेशान भी रहते थे. इधर, मकसूद का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर शुरू हो गया. इतना ही नहीं, मदीना के सामने ही उसका पति दूसरी औरत से अश्लील चैट और वीडियो कॉल करता था. यह बात मदीना के लिए नागवार थी और वह मकसूद की हत्या की योजना बना रही थी.

मौका देखकर वारदात को दिया अंजाम

2 जुलाई को मदीना अपनी सास और पति मकसूद के साथ एक शादी समारोह में गई थी. मकसूद वहां से पहले लौट आया, जबकि मदीना उसके आने के एक घंटे बाद वापस आई. पुलिस के अनुसार, मकसूद दिन के करीब 2 बजे वापस आया था, जबकि मदीना 3 बजे लौटी. जब वह वापस आई तो मकसूद सो रहा था. मदीना को मौका मिल गया, उसने पहले से ही दुपट्टे का फंदा बनाकर रखा हुआ था. मौका देखते ही मदीना ने फंदे से मकसूद का गला घोंट दिया. इसके बाद उसने मोबाइल के चार्जर का तार भी इस्तेमाल किया.

मारपीट भी करता था पति

पति की हत्या करने के बाद उसने फंदे से लाश को लटका दिया, जिससे लगे कि यह खुदकुशी है. घरवालों ने मकसूद का अंतिम संस्कार कर दिया. लेकिन मदीना की सास को शक हुआ और उसने जब कड़ाई से पूछताछ की तो मदीना ने सच उगल दिया. इसके बाद घरवालों ने पुलिस को सूचना दी. मदीना ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसके साथ मारपीट भी करता था जिससे वह तंग आ चुकी थी.

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button