जुर्म

सरेआम इस आदमी के साथ पुलिस ने किया ऐसा सुलूक, वीडियो वायरल होने पर लिया गया ये एक्शन

Railway Station: सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो में आप एक पुलिस कॉन्स्टेबल को एक आदमी के साथ बड़ी बेरहमी करते हुए देख सकते हैं. ये वीडियो मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है.

Trending Video: जहां एक ओर सोशल मीडिया पर हर कोई वायरल होना चाहता है, वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों के लिए वायरल होना मुसीबत (Trouble) बन जाता है. ऐसा ही कुछ रीवा जिले के एक कॉन्स्टेबल के साथ हुआ है. इसके एक वीडियो को देखकर सोशल मीडिया (Social Media) पर गुस्से की बौछारें बरस रही हैं. दरअसल मध्य प्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन (Jabalpur Railway Station) पर किसी ने अपने कैमरे में ऐसी घटना कैद कर ली जिसके वायरल होने के बाद पुलिस कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया. आप भी जानें कि आखिर ये पूरा मामला है क्या…

पुलिस ने की बद्सलूकी

महज 30 सेकेंड के इस वीडियो में पुलिस कॉन्स्टेबल को एक बुजुर्ग आदमी पर हाथ उठाते हुए देखा जा सकता है. पुलिस वाले की पहचान अनंत मिश्रा (Anant Mishra) बताई जा रही है. वीडियो में दिख रहे बुजुर्ग के साथ इसका बर्ताव काफी बुरा है.

बुजुर्ग के साथ की मारपीट

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पुलिस वाला (Police Constable) बुजुर्ग को बेरहमी से पीट रहा है. कभी लातें मार रहा है तो कभी मुंह पर मुक्के बजा रहा है. इसके बाद पुलिस वाला इस आदमी को घसीटता हुआ लेकर जाता है और रेलवे प्लेटफॉर्म (Railway Platform) के किनारे लटकाता हुआ दिखता है. वीडियो के वायरल होने के बाद अनंत मिश्रा को सस्पेंड (Suspend) कर दिया गया है.

पुलिस वाले को किया जा रहा ट्रोल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग और पुलिस वाले के बीच किसी बात को लेकर बहस (Argument) हो गई थी. वीडियो तेजी से फैल रहा है और पुलिस वाले को उसकी हरकत के लिए काफी ट्रोल (Troll) भी किया जा रहा है.

 

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button