दिल्लीद्वारका

फायरिंग के 02 आरोपियों को स्पेशल स्टाफ ने दबोचा। 02 सॉफिस्टिकेटेड पिस्टल और 04 जिंदा कारतूस बरामद।

द्वारका जिले की स्पेशल स्टाफ पुलिस ने छावला थाना इलाके के एक घर के गेट पर फायरिंग के मामले में 02 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान, रवि और प्रवीण के रूप में हुई है। ये दोनों दिल्ली के घूममनहेरा इलाके के रहने वाले हैं।

डीसीपी एम. हर्षवर्धन के अनुसार, 28 जुलाई को छावला थाने की पुलिस को दी गयी शिकायत में शिकायतकर्ता नकुल ने बताया कि, उसका रवि, कबीरा और प्रिंस से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद वो लोग रात 11 बजे के आसपास उसके घर पहुँचे और गेट पर फायरिंग कर फरार हो गए। शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर छावला थाने में मामला दर्ज किया गया।

फायरिंग की घटना को देखते हुए, एसीपी ऑपरेशन राम अवतार की देखरेख में स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर नवीन कुमार के नेतृत्व में एसआई जयबीर सिंह, एएसआई उमेश कुमार, महेश कुमार, हेड कॉन्स्टेबल संदीप और अन्य की टीम का गठन कर आरोपियों की पकड़ के लिए लगाया गया था।

पुलिस टीम ने मौके के आसपास के सीसीटीवी फूटेजों की जांच कर सूत्रों को सक्रिय किया। जिससे उन्हें फायरिंग की वारदात में लिप्त रहे दो बदमाशों के घूममनहेरा इलाके में मूवमेंट का पता चला।

जिस पर प्रतिक्रिया करते हुए पुलिस ने ट्रैप लगा कर दो आरोपियों रवि और प्रवीण को दबोच लिया। उनकी तलाशी में 02 सॉफिस्टिकेटेड पिस्टल और 04 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया। जिसे जब्त कर पुलिस ने दोनो को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकारी। आरोपी रवि ने बताया कि नकुल और उसके बीच कुछ विवाद चल रहा है। 06-08 महीनों पहले नकुल ने गाँव वालों के सामने उसे अपमानित किया था, उसी का बदला लेने के लिए उसने अपने साथियों के साथ मिल कर नकुल के घर पर फायरिंग की थी।

आरोपी रवि इससे पहले जाफरपुर थाना के एक्सटॉर्शन के मामले में लिप्त रहा है, जबकि प्रवीण पर मुंडका थाना में चोरी का मामला दर्ज है।

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button