दिल्लीद्वारका

बिंदापुर फायरिंग मामले 2 गिरफ्तार, 6 पिस्टल, 18 कारतूस बरामद

द्वारका जिला के बिंदापुर थाना इलाके में 1-2 जुलाई की आधी रात बाइक सवार बदमाशों द्वारा दूसरे बाइक सवार पर चलाई गई कई राउंड फायरिंग के मामले का खुलासा

द्वारका जिला के बिंदापुर थाना इलाके में 1-2 जुलाई की आधी रात बाइक सवार बदमाशों द्वारा दूसरे बाइक सवार पर चलाई गई कई राउंड फायरिंग के मामले का खुलासा ऑपरेशन सेल की टीम ने आखिरकार कर लिया है। डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन के अनुसार इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनसे 6 पिस्टल और 18 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।पुलिस के अनुसार इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है। जिससे पूरी वारदात के बारे में पुलिस को पता चल सके। कैसे इन्होंने प्लानिंग की थी, कहाँ से हथियार मिला था। साथ ही इस वारदात में और कौन कौन लोग शामिल हैं। इन दोनों की गिरफ्तारी की निशानदेही पर पुलिस उन तक पहुंच सके।

गौरतलब है कि बिंदापुर इलाके में एक-दो जुलाई की आधी रात बाइक पर सवार कपिल को दूसरे बाइक पर सवार बदमाशों ने कई गोलियां मारी थी। वह अपने एक दोस्त प्रिंस के साथ राजापुरी के पास से गुजर रहा था। तभी उस पर अचानक गोलियां चलाई गई। पहले उसे तुरंत नजदीक के हरिनगर स्थित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में ले जाया गया। जहां हालत चिंताजनक होने के कारण वहां से एम्स में रेफर कर दिया गया। जहां उसकी हालत अभी तक गंभीर बनी हुई है।

वारदात के बाद मौके पर छानबीन के बाद लोकल पुलिस, फोरेंसिंक टीम ने कई सबूत इकट्ठा किये थे। लोकल पुलिस के अलावा जिला की स्पेशल यूनिट को भी इस मामले को सुलझाने के लिए लगाया गया था। पुलिस के अनुसार एसीपी ऑपरेशन राम अवतार की देखरेख में स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर नवीन कुमार, एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड के इंस्पेक्टर कमलेश कुमार की टीम को लगाया गया था।पुलिस की ज्वाइंट टीम ने काफी छानबीन, सीसीटीवी फुटेज, टेक्निकल सर्विस और लोकल इंटेलिजेंस की मदद से आखिरकार इन दोनों आरोपियों तक पहुंचने में कामयाब हो गई। फिर इन्हें ट्रैप लगाकर धर दबोचा, तलाशी में हथियार भी काफी मात्रा में बरामद किया गया।

यें भी पढ़ेंUK पुलिस के कब्जे से छुड़ाया गैंस्टर,, क्राइम ब्रांच ने पहुंचाया तिहाड़

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button