दिल्ली

65 MP सहित 335 लिए गए हिरासत में, कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

महंगाई, बेरोजगारी सहित कई मुद्दों को लेकर आज कांग्रेस पार्टी के द्वारा नई दिल्ली इलाके में प्रोटेस्ट का आयोजन किया गया था।

महंगाई, बेरोजगारी सहित कई मुद्दों को लेकर आज कांग्रेस पार्टी के द्वारा नई दिल्ली इलाके में प्रोटेस्ट का आयोजन किया गया था। इनका विरोध प्रदर्शन प्रधानमंत्री आवास और राष्ट्रपति भवन तक जाने का प्लान था। जिसको लेकर दिल्ली पुलिस ने नई दिल्ली इलाके में 144 सीआरपीसी लागू कर दिया था। यहां पर काफी संख्या में पुलिस फोर्स की भी तैनाती कर दी गई थी। लेकिन उसके बावजूद कांग्रेस के बड़े नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित कई एमपी और कार्यकर्ता इकट्ठा हुए और उन्होंने जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

पुलिस के द्वारा लगाए गए बैरिकेड को लांघकर आगे तक पहुंचे। इस मामले में नई दिल्ली जिला पुलिस की तरफ से कार्रवाई भी की गई। लॉ एंड ऑर्डर जोन एक के स्पेशल कमिश्नर डॉक्टर सागरप्रीत हुड्डा ने कहा कि विरोध प्रदर्शन को कंट्रोल करने के लिए और प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए काफी संख्या में उन्हें हिरासत में लिया गया।आज 335 प्रोटेस्टर को हिरासत में लिया गया था। जिनमें से 65 सांसद शामिल थे। इन्हें 65 दिल्ली पुलिस एक्ट के तहत हिरासत में लिया गया। और अलग अलग जगहों पर रखा गया।गौरतलब है, कि आज के प्रोटेस्ट को देखते हुए सुबह-सुबह दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी 36 अलग-अलग जगहों पर अलर्ट जारी किया था। लोगों को इन जगहों से बचने के लिए सलाह भी दी थी।

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button