दिल्ली

मंगलवार सुबह ड्यूटी के दौरान हुए हादसे में सीआईएसएफ के एक सिपाही की मौत

सरदार पटेल मार्ग पर मंगलवार सुबह करीब 3:20 पर ड्यूटी के दौरान हुए हादसे में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक सिपाही की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि कांस्टेबल दिल्ली पुलिस के जवानों के साथ धरना और यातायात ड्यूटी कर रहा था

नई दिल्ली के सरदार पटेल मार्ग पर मंगलवार सुबह करीब 3:20 पर ड्यूटी के दौरान हुए हादसे में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक सिपाही की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि कांस्टेबल दिल्ली पुलिस के जवानों के साथ धरना और यातायात ड्यूटी कर रहा था, उसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक सरदार पटेल मार्ग पर एक तंबू से जा टकराया और एक सिपाही की मौत हो गई। मृतक की पहचान ओमप्रकाश सिंह के रूप में हुई है, जो टेंट के अंदर बैठा था।

“स्थानीय पिकेट स्टाफ और सीआईएसएफ कर्मियों को एसपी मार्ग पर तैनात किया गया था, जब उन्होंने देखा कि एक तेज रफ्तार ट्रक उनकी तरफ आ रहा है। इससे पहले कि वे इसे रोक पाते, ट्रक ने बैरिकेड्स को टक्कर मार दी और पुलिस टेंट में जा घुसा। यह ओमप्रकाश के ऊपर से गुजरा और एक पोल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया,

पुलिस के अनुसार अन्य पुलिसकर्मी दुर्घटना में घायल नहीं हुए, और पीसीआर को बुलाया और सीटी ओमप्रकाश को आरएमएल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके से फरार हुए चालक को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। एक अधिकारी का कहना है कि, “हमने ट्रक को जब्त कर लिया है और आरोपी को पकड़ने के लिए शहर और उसके आसपास छापेमारी कर रहे हैं।” मृतक चाणक्यपुरी पुलिस स्टेशन में तैनात था और घटना के समय चार अन्य सीआईएसएफ कर्मियों के साथ था।

ये भी पढ़े: दुबई से लाया 5 करोड़ 75 लाख का गोल्ड, 1 आईफोन और 13 मैक्सप्रो मोबाइल बरामद

 

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button