दिल्ली

द्वारका उपनगरी में धंसी सड़क में फंसी बस, फोटो वायरल, कांग्रेस ने कसा तंज,,

जहां एक तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सिंगापुर जाने को लेकर उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के साथ विवाद चल रहा है।

Delhi: जहां एक तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सिंगापुर जाने को लेकर उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के साथ विवाद चल रहा है।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने दिल्ली की उपनगरी द्वारका की एक ऐसी तस्वीर पेश करके केजरीवाल सरकार पर सवाल खड़ा कर रही है, कि क्या दिल्ली,, लंदन-पेरिस बन गया ?

तस्वीर में साफ दिख रहा है कि चलती हुई बस अचानक सड़क धंसने से उसका अगला हिस्सा गड्ढे में फंस गया। कांग्रेस द्वारा जारी किया गया, यह तस्वीर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

जांच करने पर पता चला कि यह मामला 20 जुलाई का है, जब रूट नंबर 801 पर चलने वाली डीटीसी की ऑरेंज लाइन की क्लस्टर बस सेक्टर 20 इलाके में सड़क धंसने से उसमें फंस गई थी। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने बस को उसमें से निकाला। उस दौरान बताए जा रहे हैं कुछ यात्री भी सवार थे, लेकिन सभी सुरक्षित रहे।

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि 20 जुलाई को यह मामला सामने आया था। सड़क को रिपेयर कर दिया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी द्वारका इलाके में कई जगह सड़क पर गड्ढा हो चुका है। चलती हुई सड़क पर गाड़ियां गड्ढे में समा चुकी है। अब यह तय करना मुश्किल है, कि जब द्वारका उपनगरी की सड़कों की हालत जब यह है, तो दिल्ली के दूसरे इलाकों की सड़कों पर कितना भरोसा किया जा सकता है।

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button