दिल्ली

चाणक्यपुरी पुलिस ने इलाके में चलाया जांच अभियान, लोगों को किया जागरूक

चाणक्यपुरी पुलिस ने इलाके में एक जांच अभियान चलाया। जिसके तहत इलाके के सभी बैड करेक्टर, बदमाशों और आपराधिक गतिविधियों में शामिल व्यक्तियों की जांच और तलाशी ली गयी।

चाणक्यपुरी पुलिस ने इलाके में एक जांच अभियान चलाया। जिसके तहत इलाके के सभी बैड करेक्टर, बदमाशों और आपराधिक गतिविधियों में शामिल व्यक्तियों की जांच और तलाशी ली गयी। साथ ही लोगों को महिलाओं के खिलाफ अपराधों, नशीली दवाओं और शराब की लत के बारे में जागरूक किया गया।

डीसीपी नई दिल्ली, दीपक यादव की देखरेख में एडिशनल  डीसीपी सुधांशु धामा, एसीपी सुमा मद्दा और एसएचओ चाणक्यपुरी की टीम ने इलाके के संजय कैम्प में तलाशी अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान जहां संदिग्धों और बदमाशों की तलाशी और जाँच की गई। वहीं लोगों को महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों, नशे के दुष्प्रभावों और कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन को ले कर जागरूक बनाया।

चाणक्यपुरी पुलिस

एसीपी चाणक्यपुरी द्वारा महिलाओं और बच्चियों को महिलाओं के खिलाफ अपराधों के बारे में जागरूक किया गया और हिम्मत और अन्य दिल्ली पुलिस ऐप के बारे में बताया गया। संजय कैंप की महिलाओं, बच्चों और निवासियों को जागरूक करने के लिए एसएचओ चाणक्यपुरी द्वारा युवाओं में नशीली दवाओं की लत और शराब के दुरुपयोग पर व्याख्यान दिया गया।

आपराधिक गतिविधियों और संगठित अपराधों में शामिल अवैध शराब विक्रेताओं, बदमाशों और अन्य व्यक्तियों की जानकारी साझा करने के संबंध में निवासियों के साथ ‘एन आई एंड इअर’ को लेकर मीटिंग भी आयोजित की गई थी।

तलाशी अभियान के दौरान गाड़ियों के ओनरशिप की जांच के लिए VehiScan ऐप उपयोग किया गया। इस दौरान 70 वाहनों को स्कैन किया गया। 105 लोगों को हिरासत में लेते हुए वेरीफाई किया गया।

ये भी पढ़ें: स्पाइडरमैन चोर को द्वारका नॉर्थ पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई ज्वैलरी बरामद

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button