दिल्ली

मेट्रो स्टेशन पर मची अफरा-तफरी, कोरोना गाइडलाइंस का हुआ उल्लंघन

कश्मीरीगेट मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 3 पर लोगों की काफी लंबी लंबी लाइनें लगी हुई है जहां लोग अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं, वहीं कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन का शटर बंद होने पर लोग आग बबूला हो रहे हैं।

देश में कोरोनावायरस खतरनाक महामारी ने हाहाकार मचा रखा है इसके नए वेरिएंट की दहशत तेजी से फैल रही है।जिसको देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने कई नियम लागू किए हैं, डीएमआरसी ने मेट्रो स्टेशन पर फ्लाइंग स्क्वाड भी तैनात किए पर चेकिंग की प्रक्रिया को भी बढ़ा दिया जिसके बाद अब राजधानी दिल्ली के कश्मीरीगेट मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 3 पर लोगों की काफी लंबी लंबी लाइनें लगी हुई है जहां लोग अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं,

file image

वहीं कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन का शटर बंद होने पर लोग आग बबूला हो रहे हैं। अफरा-तफरी मचने के बाद कोरोनावायरस की जमकर धज्जियां उड़ाई गई ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हुआ और ना ही सैनिटाइजेशन का, ऐसा ही नजारा कीर्ति नगर और नांगलोई मेट्रो स्टेशन पर भी देखा गया जहां लंबी-लंबी लाइने लगी हुई थी।

कोरोना और ओमिक्रॉन के चलते, दिल्ली में नए साल के जश्न मनाने पर रोक, कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालन हो, इसके लिए दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है. अकेले नई दिल्ली जिले में ही 800 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

ये भी पढ़े : IND vs SA: मैच के बाद विराट का चौंकाने वाला बयान! इन दो प्लेयर्स को माना जीत का असली हीरो

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button